Connect with us

Uncategorized

सांसद निधि का हिसाब और क्षेत्र के विकास का जवाब दो” के नारे से गूंज रही है लोकसभा की हर गली : प्रकाश जोशी।


हलद्वानी

कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने आज खुले मंच से जनता के मन की बात कही और कहा कि वे चुनाव प्रचार के लिये लोकसभा की जिन जिन क्षेत्रों में जा रहे है हर घर- हर गली से “सांसद निधि का हिसाब और क्षेत्र के विकास का जवाब दो” के नारे सुनायी दे रहे है। जनता वर्तमान सांसद जी से 5 साल का हिसाब पूछ रही है और सांसद महोदय अपनी गलती की माफी जनता से मांग रहे है।


जनता विकास चाहती है इसलिए इस बार बदलाव चाहती है।
आज कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कालाढूंगी विधानसभा अंतर्गत कुसकुमखेड़ा मे जनसभा के माध्यम से भाजपा को जोरदार झटका दिया और भाजपा के युवा कद्दावर नेता योगेश जोशी को कांग्रेस जॉइन करवा दी।
इसके उपरांत नानकमत्ता विधानसभा में पैदल जनसंपर्क और टुकड़ी क्षेत्र में नुक्कड़ सभा के बाद सितारगंज विधानसभा में रोड शो व जनसंपर्क और मैन चौराहे, नकुलिया चौराहे, अरविंद नगर, निर्मल नगर, शक्तिफार्म और नेताजी सुभाष चौक मे नुक्कड़ सभाओं के बाद रुद्रपुर मे जनसंपर्क कर चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी।
विधायक नानकमत्ता गोपाल सिंह राणा ने कहा की नानकमत्ता और खटीमा विधानसभा क्षेत्र थारू जनजाति बाहुल क्षेत्र है और डबल इंजन भाजपा सरकार के राज में विकास विमुख क्षेत्रो में प्रमुखता से गिना जाता है। जनता कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को जीताकर विकास विरोधी भाजपा को करारा जवाब देगी।
सितारगंज में जनता से रूबरू होते हुवे कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कहा कि किसान विरोधी भाजपा सरकार को हटा कर MSP की गारंटी लेने का समय आ चुका है। 19 अप्रैल को शत प्रतिशत मतदान करके अपना फर्ज निभाना है और शहीद अन्नदाताओं को श्रद्धांजलि अर्पित करनी है।
आज के जनसंपर्क कार्यक्रम में पूर्व विधायक प्रत्याशी सितारगंज नवतेज पाल जी, गुरुद्वारा प्रबंधक कुलवंत सिंह, नगर अध्यक्ष सितारगंज सरताज आलम, निवर्तमान चेयरमैन हरीश दूबे, पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, अनवार आलम जी, पूर्व मंडी चेयरमैन हरपाल सिंह, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष करन जंग, ब्लॉक अध्यक्ष शक्तिफार्म उत्तम आचार्य, अशोक राणा, डॉ स्वर्ण सिंह, डॉ कुलवंत सिंह, सुरेंद्र सिंह, नरेश प्रधान सतनाम सिंह, गुलाब सिंह आदि वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के चुनाव प्रचार अभियान में सहयोग किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  नहीं थम रहा जंगलों में आग लगने का सिलसिला, तीन जिंदा जले, एक गंभीर

More in Uncategorized

Trending News