Connect with us

Uncategorized

नानकमत्ता गुरुद्वारे के कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप


उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। नानकमत्ता डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को अज्ञात बाइक सवार व्यक्तियों ने गोली मार दी। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।


अज्ञात बाइक सवार ने मारी डेरा प्रमुख को गोली
घटना गुरुवार सुबह सात बजे की बताई जा रही है। संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। आनन-फानन में बाबा को इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया। जहा इलाज के दौरा बाबा की मौत हो गई।

बाइक में आए थे आरोपी
बताया जा रहा है अज्ञात हमलावर बाइक में सवार होकर आए थे। बाबा को देखते ही उन्होंने उनपर हमला बोल दिया। बाबा को घायल हालत में इलाज के लिए खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है हमलावरों ने तीन गोलियां मारी दी। इलाज के दौरान बाबा की मौत हो गई।


घटना से आक्रोशित सिख समाज के लोगों का कहना है कि एक सेवा कार करने वाले बाबा कि उनके ही डेरे पर आकर खुलेआम हत्या कर देना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द दोषी हथियारों को पकड़ा जाए। वहीं बाबा की हत्या कर भागने वाले हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है।



आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मौके पार भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बताया कि सुबह लगभग 6:15 से 6:30 के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज एवं प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान के आधार पर हत्यारों की पहचान की जा रही है जिसके लिए स्थानीय लोगों एवं आम जनता से भी मदद की अपील की जा रही है। जल्द से जल्द हत्यारों को कानून की गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  नदियों की सफाई नहीं होने से भूकटाव मामले पर हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, पंगुट अभ्यारण्य मार्ग पर दिया ये आदेश

More in Uncategorized

Trending News