Connect with us

Uncategorized

उत्तराखंड: कोटद्वार में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

कोटद्वार इलाके में एक नाबालिग के साथ पहले मारपीट और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है.

कोटद्वार में नाबालिग के साथ रेप
बता दें कि 12 मई को कोटद्वार निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी. जिसमें बताया गया था कि उसकी 16 वर्षीय बेटी के साथ एक युवक ने पहले मारपीट की और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर जांच शुरू की गई. इसी बीच आरोपी युवक को कोटद्वार से गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया कि कोटद्वार कोतवाली में पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने तहरीर दी थी. जिसमें बताया था कि उनकी बेटी के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया गया है. शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया और महिला सब इंस्पेक्टर को जांच सौंपी गई. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई है.

चंपावत में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
इससे पहले चंपावत के टनकपुर में एक नाबालिग के साथ उसके किसी परिचित द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. जिससे वह गर्भवती हो गई थी. पीड़िता 9वीं की छात्रा है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  एमजी रोड पर जून में शुरू होगा काम, 1500 करोड़ रुपये से बनेंगे 14 एलीवेटेड स्टेशन, राहत भरी बात, नहीं बंद होंगे कट

More in Uncategorized

Trending News