Connect with us

Uncategorized

महाविद्यालय टनकपुर के एनएसएस सात दिवसीय शिविर का हुआ समापन,श्रेष्ठ शिविरार्थी ख़ुशी कुमारी व समुंद्र को किया गया पुरस्कृत


रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर – जनपद चंपावत के टनकपुर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सैलानीगोठ में आयोजित राजकीय महाविद्यालय टनकपुर के एनएसएस का सात दिवसीय शिविर मंगलवार को समाप्त हो गया।

शिविर के समापन दिवस पर पहले शिविरार्थियों ने परिसर की साफ सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया, जिसके बाद बौद्धिक सत्र का आयोजन किया गया।
बौद्धिक सत्र में राष्ट्रीय सेवा योजना की जिला समन्वयक डॉ सुमन पांडे शिविरार्थियों को राष्ट्रीय सेवा योजना की विभिन्न योजनाओं, कार्यशैली और उद्देश्य के संबंध में जानकारी देते हुए शिविर में सीखी गई बातों का अपने जीवन में अनुसरण करने को प्रेरित किया, साथ ही शिविर के सफल आयोजन हेतु राजकीय महाविद्यालय टनकपुर की एनएसएस प्रभारी डॉ सुष्मा मक्कड़ और प्राचार्य अनुपमा तिवारी की प्रशंसा करते हुए उन्हें आयोजन हेतु बधाई दी।
समापन दिवस पर शिविर के श्रेष्ठ शिविरार्थियों को पुरस्कृत किया गया जिसमे बालिकाओं में खुशी कुमारी वहीं बालकों में समुंद्र को श्रेष्ठ शिविरार्थी चुना गया।
महाविद्यालय की एनएसएस प्रभारी डॉ सुष्मा मक्कड़ ने बताया कि शिविर में 50 शिविरार्थियों ने प्रतिभाग किया।
शिविर के समापन के अवसर पर महाविद्यालय की एनएसएस प्रभारी डॉ सुष्मा मक्कड़, महाविद्यालय की प्राचार्य अनुपमा तिवारी, महाविद्यालय के प्राध्यापन डॉ एमएस चौहान, डॉ एस के कटियार समेत महाविद्यालय के अन्य प्राध्यापक, स्टाफ के सदस्य व शिविरार्थी मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  आज तृतीय केदार तुंगनाथ के खुलेंगे कपाट, चोपता से रवाना हुई डोली

More in Uncategorized

Trending News