Connect with us

उत्तराखण्ड

हेलीकॉप्टर बुकिंग के नाम पर 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी, थमाए फर्जी टिकट

मध्य प्रदेश के व्यक्ति से हेलीकॉप्टर की बुकिंग के नाम पर 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। व्यक्ति से रकम लेने के बाद उसे फर्जी टिकट थमा दिए गए। पीड़ित को जब ठगी का पता चला तो उसने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई। जिसका संज्ञान लेते हुए सिडकुल पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, दीपक परमार निवासी सेक्टर-65 विजयनगर लसुडिया इंदौर मध्य प्रदेश ने इस संबंध में शिकायत दी है। उसने शिकायत में बताया है कि परिवार के साथ चारधाम जाना था। इस बीच पवन हंस हेलीकॉप्टर एजेंसी का एक नंबर मिला।
संपर्क करने पर राहुल नाम के शख्स ने 24 सीट खाली बताते हुए 20 सीट की बुकिंग के लिए एक लाख रुपये किराया बताया। कहा कि 50 फीसदी रकम पहले देनी होगी। आरोप है कि टिकट की बुकिंग के लिए 50 हजार रुपये खाते में ट्रांसफर करा लिए।

उसके बाद जो टिकट दीपक को मिले वो फर्जी निकले। इस मामले में पीड़ित ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई जिसका पुलिस ने संज्ञान लिया। सिडकुल थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  महिलाओं को झांसा देकर जेवरात ठगने वाली महिलाओं का टनकपुर पुलिस नें किया भंडाफोड़, चार महिला ठग गिरफ्तार, लाखों का माल हुआ बरामद

More in उत्तराखण्ड

Trending News