अंकिता मर्डर केस -एसआईटी टीम का वीआईपी सर्विस के ऊपर से पर्दा उठाने का है मकसद, खोजी जा रही वीआईपी लिस्ट

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की भूमि को शर्मसार करने वाले अंकिता हत्याकांड मामले में एसआईटी द्वारा लगातार जांच पड़ताल की जा रही है। टीम का सबसे पहले मकसद वीआईपी सर्विस के राज से पर्दा उठाने का है। इसी कड़ी में वनंतरा रिजॉर्ट में बुकिंग कराने वालों की लिस्ट खोजी जा रही है। घटना से पहले व बाद में रिजॉर्ट में बुकिंग करवाने वालों की पहचान की खबर भी सामने आई है।एसआईटी ने कई लोगों के बयान दर्ज भी कर लिए हैं। पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता वी मुरुगेशन ने मामले में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि रिसॉर्ट में वेबसाइट व वाट्सएप के माध्यम से बुकिंग होती थी। जांच में अक्टूबर पहले हफ्ते में दिल्ली की पार्टी के जन्मदिन की एक पार्टी की बात सामने आई है। जिसके बाद दिल्ली की इस पार्टी के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

गौरतलब है कि गवाहों के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए जा रहे हैं। जिससे वह अपने कहे से बाद में पलटी ना मार सकें। वी मुरुगेशन ने बताया कि अब तक चार गवाहों के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए जा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटनास्थल से कुछ अहम सबूत हाथ लगे हैं। सूत्रों के अनुसार यह भी बताया गया है कि एसआईटी वीआईपी मेहमानों के नाम भी टटोलने की जुगत में है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सीएम धामी की बैठक से पहले बिफरे विधायक सुमित हृदयेश, जमकर की नारेबाजी

Leave a Reply

Your email address will not be published.