Connect with us

Uncategorized

बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची मंगलौर, कहा- मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत नहीं दिख रही



19 अप्रैल को उत्तराखंड में मतदान होने वाला है। जैसे-जैसे मतदान की तारीख पास आ रही है वैसे-वैसे सभी राजनैतिक दलों ने भी अपनी ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलौर में लिब्बरहेड़ी चीनी मिल के पास जनसभा को संबोधित किया।

प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचीं मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती मंगलौर में लिब्बरहेड़ी में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए पहुंची। जब वो मंच पर पहुंची तो दस मिनट तक कार्यकर्ता मायावती जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। मायावती ने कहा कि वो बसपा प्रत्याशियों के समर्थन के लिए उत्तराखंड आईं हैं। उन्होंने कहा कि बसपा किसी भी अन्य पार्टी के साथ मिलकर नहीं बल्कि अकेले ही चुनाव मैदान में है और अपने अकेले के बूते चुनाव लड़ रहे हैं।

बसपा के उम्मीदवार भारी मतों से होंगे विजयी
बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता से कहा कि बसपा के पांचों प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश देखकर उन्हें यकीन हो गया है कि बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार भारी मतों से विजयी होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस लंबे समय से केंद्र और अन्य राज्यों में काबिज हैं। इनकी कथनी और करनी में काफी अंतर है।

मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत नहीं दिख रही
बसपा सुप्रीमो ने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत नहीं दिख रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने धन्ना सेठ और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का ही काम किया है। बीजेपी ने भी कांग्रेस की ही तरह सरकारी ताकत का दुरुपयोग करते हुए राजनीतिकरण कर दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  राजधानी दिल्ली में खुला पहला हेलमेट बैंक, बिना शुल्क दिए ले जाएं और 24 घंटे में कर जाएं वापस

More in Uncategorized

Trending News