Connect with us

Uncategorized

मंगलौर विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना ने किया नामांकन, सीएम धामी के साथ ये रहे मौजूद


हरिद्वार: 10 जुलाई को उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की मंगलौर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी के निधन के बाद मंगलौर विधानसभा सीट खाली हुई थी. बीजेपी ने उपचुनाव के लिए यहां से करतार सिंह भड़ाना को अपना प्रत्याशी बनाया है.

बीजेपी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना ने आज मंगलौर विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए नामांकन से पहले जोरदार रोड शो निकाला. उनके रोड शो में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और हरिद्वार से पार्टी के सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत शामिल रहे. रोड शो के बाद बीजेपी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना नामांकन करने पहुंचे.

नामांकन करते समय भी बीजेपी प्रत्याशी भड़ाना के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत मौजूद रहे. करतार सिंह भड़ाना सात बार विधायक रह चुके हैं. उन्होंने हाल ही में बसपा छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की थी. करतार सिंह भड़ाना के विधायकी के पिछले ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए बीजेपी ने उन्हें मंगलौर उपचुनाव के लिए पार्टी का टिकट दे दिया. दिलचस्प बात ये है कि पिछले विधानसभा चुनाव में करतार सिंह भड़ाना ने बसपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ा था. बीते रविवार को उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी. बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम ने करतार सिंह भड़ाना को पार्टी ज्वाइन कराई थी.

कांग्रेस ने मंगलौर विधानसभा सीट उपचुनाव के लिए काजी निजामुद्दीन को अपना प्रत्याशी बनाया है. बसपा ने मंगलौर के पूर्व विधायक दिवंगत हाजी सरवत करीम अंसारी के बेटे उदेबुर्रहमान को कैंडिडेट बनाया है. मंगलौर विधानसभा सीट पर उपचुनाव 10 जुलाई को होगा. चुनाव परिणाम 13 जुलाई को घोषित होगा

यह भी पढ़ें -  भारी बारिश के चलते सरस्वती ज्ञान मंदिर स्कुल की चार दीवारी और पूर्णागिरि बिहार कॉलोनी में स्थित आवासीय चार दीवारी गिरी

More in Uncategorized

Trending News