भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने वाली पार्टी-करन माहरा

ख़बर शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड में विधायी कार्य निपटने के साथ ही सात दिन का शीतकालीन सत्र सिर्फ दो दिन में अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया, जिस पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए है। सात दिन का सत्र दो दिन में ही समाप्त करने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आड़े हाथों लिया है।

करन माहरा ने कहा कि उन्होंने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि मुख्यमंत्री धामी रणछोड़ दास हैं।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र सिर्फ दो दिन चलने को लेकर भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया है।

करन माहरा ने कहा कि उन्होंने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि मुख्यमंत्री धामी रणछोड़ दास है और बहुत ज्यादा अवधि तक यह सत्र नहीं टिकेगा। विडंबना ही कहा जा सकता है कि मुख्यमंत्री धामी एक प्रचंड बहुमत की सरकार के मुखिया होने के बावजूद भी इतना आत्मविश्वास खुद के अंदर नहीं पाते हैं कि वह सवालों का सामना कर पाए।

करन माहरा ने कहा कि धामी सरकार भ्रष्टाचार और सरकारी नौकरियों में हुई नियुक्ति की धांधली समेत अन्य कई मामलों में घिरी हुई है, जिन पर जवाब देने से सरकार बच रही है। इसीलिए उन्हें पहले से ही आभास था कि सरकार शीतकालीन सत्र की समयअवधि पूरी नहीं करेगी और जल्द से जल्द सत्र समाप्त करने की कोशिश करेगी।

करन माहरा ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने वाली पार्टी है। भाजपा के कोई एथिक्स नहीं हैं। ना ही उनकी कोई गरीमा है। भाजपा नियम और परंपराओं से अलग सदन चलाना चाहती है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  प्रदेश में बारिश के साथ बर्फ बारी का मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *