Connect with us

Uncategorized

राहुल गांधी और गांधी परिवार को अपशब्द बोलने के मामले में भाजयुमो पदाधिकारियो पर मुकदमा

कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दिखाई तत्परता
रुद्रपुर : राहुल गांधी को गोली मारने और गांधी परिवार को अपशब्द बोलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो पदाधिकारियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि कांग्रेसियों ने कल इस मामले में कोतवाली में विरोध प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई न होने पर आज एसएसपी दफ्तर पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी थी।

संसद में राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से रुद्रपुर में भगत सिंह चौक पर राहुल गांधी का पुतला फूंका गया। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश मंत्री विकास शर्मा भी मौजूद थे। इस बीच मीडिया को दिए गए बयान में भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो पदाधिकारी विपिन सिंह गहलोत उर्फ बिट्टू चौहान और रजत दीक्षित ने राहुल गांधी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। रजत दीक्षित द्वारा सोनिया गांधी को बार डांसर बताते हुए राहुल गांधी को गालियां दी गईं, इससे कांग्रेसियों का पारा चढ़ गया।

शुक्रवार को इस मामले में पहले यूथ कांग्रेस की ओर से कोतवाली में प्रदर्शन के बाद तहरीर सौंपी गई और उसके बाद शाम को कांग्रेस जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा, महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हरीश पनेरू ने कार्रवाई न होने पर एसएसपी दफ्तर पर धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें -  जंगली मशरूम खाने से एक ही परिवार के 8 लोगों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया भर्ती

More in Uncategorized

Trending News