Connect with us

Uncategorized

चंपावत-सुबह पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौके पर ही मौत



चम्पावत। शनिवार की सुबह आज टनकपुर-चम्पावत एनएच पर स्वाला के समीप एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल है।
आपातकालीन परिचालन केंद्र की ओर से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार 22 जून की सुबह करीब साढ़े छह बजे पिकअप संख्या यूके06सीडी/9253 स्वाला के समीप लगभग सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि वाहन नानकमत्ता से लोहाघाट जा रहा था। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी पहचान दानिश पुत्र मोहम्मद नबीश अहमद उम्र लगभग 24 वर्ष निवासी न्यूरिया जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। अमोड़ी के निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे टनकपुर उप जिला चिकित्सालय भेजा गया है। घायल का नाम वसीम पुत्र मोहम्मद सलीम उम्र लगभग 28 वर्ष निवासी न्यूरिया जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश है। बताया जा रहा है कि पिकअप में मुर्गियां लाई जा रही थीं। मालूम हो कि इससे पहले भी मुर्गियां ला रही जीप हादसे का शिकार हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें -  Uttarakhand Weather : प्रदेश में आसमान से बरस रही आफत, कुमाऊं में भारी बारिश का रेड अलर्ट तो गढ़वाल में ऑरेंज अलर्ट जारी

More in Uncategorized

Trending News