सीएम पुष्कर सिंह धामी का 48 वॉ जन्मदिन संकल्प दिवस के रूप में मनाया

ख़बर शेयर करें

टनकपुर। चंपावत के विधायक एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस को चंपावत में संकल्प दिवस के तौर पर मनाया गया इस अवसर पर जहां टनकपुर केम्प कार्यालय द्वारा प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान के नेतृत्व में दिव्यांगों को कान की मशीन के साथ अन्य उपकरणों का वितरण किया गया जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं, बुजुर्गों,एवं स्कूली बच्चों ने प्रतिभाग किया तो वही उप जिला चिकित्सालय टनकपुर में मुख्य्मंत्री केम्प कार्यालय और हरेला क्लब की और से एक दिवसीय रक्तदान केम्प का आयोजन किया गया।

रक्तदान केम्प का आयोजन उपजिलाधिकारी हिमांशु कफल्टीया ने फीता काट कर किया वही टनकपुर स्टेडियम में दौड़ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

टनकपुर मुख्यमंत्री केम्प कार्यालय में तैनात प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान ने बताया उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का 48 वॉ जन्मदिन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ केम्प कार्यालय और नगर वासियों की तरफ से मनाया जा रहा हैं।

इस अवसर पर हमारे द्वारा जरुरत मंद दिव्यांग जनों को व्हीलचेयर के साथ कानों की मशीन का वितरण किया गया हैं साथ ही उप चिकित्सालय में भी हरेला क्लब और न्यू लाइफ लाइन चेरिटेबल क्लब के सहयोग से रक्तदान केम्प का एक दिवसीय आयोजन किया गया हैं वही चंपावत के जिला भाजपा अध्यक्ष दीपक पाठक ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री धामी के द्वारा स्वयं भी इस दिवस को संकल्प दिवस के तौर पर मनाने का अनुरोध क्या गया है जिसके बाद पूरा भाजपा परिवार इस दिन को संकल्प दिवस के तौर पर मना रहा है।

यह भी पढ़ें -  जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह भण्डारी ने विकास खण्ड लोहाघाट के सीमान्त क्षेत्र में लगभग 10 किलोमीटर पैदल चलकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी।

जनपद के स्थानों पर कई तरह के सांस्कृतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, आज पूरे दिन जिला भाजपा कार्यकर्ताओं एवं अन्य संगठनों के द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा जिसके अंत में टनकपुर के शारदा घाट पर दीप प्रज्वलन कार्यक्रम का आयोजन कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन मनाया जाएगा इस अवसर पर.उपजिलाधिकारी हिमांशु कफल्टीया, प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष दीपचंद पाठक, प्रदेश मंत्री, हेमा जोशी, मंडल अध्यक्ष पूरन महर,शशांक पाण्डेय, विनीता चंद, श्याम ज्याला, ब्रजेश जोशी, कुंदन, सिंह, नरेंद्र, सिंह,आदि मौजूद रहे
बाइट -1- राजपाल चौहान – प्रशासनिक अधिकारी केम्प कार्यलय
बाइट-2- दीपक पाठक – जिला अध्यक्ष भाजपा चंपावत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *