Connect with us

Uncategorized

सीएम योगी छत्तीसगढ़ में तो अखिलेश झारखंड में आज करेंगे जनसभाएं, मायावती की अमरोहा में रैली



लखनऊ : यूपी से जुड़े सपा, बसपा और भाजपा के तीनों बड़े नेता आज चुनावी रैलियों में व्यस्त रहेंगे। अखिलेश और योगी आदित्यनाथ प्रदेश के बाहर जनसभाएं करेंगे तो वहीं मायावती की यूपी के अमरोहा में रैली है। एक दिन पहले ही अमरोहा में अखिलेश और राहुल गांधी संयुक्त रैली कर चुके हैं। अमरोहा वह सीट बन गई है जहां पर लड़ाई त्रिकोणात्मक बन रही है।

योगी आज छत्तीसगढ़ में करेंगे चुनाव प्रचार
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करने जाएंगे। पहले वह दोपहर 12.30 बजे राजनांदगांव लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे। तत्पश्चात कोरबा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम चार बजे उनका बिलासपुर जाने का कार्यक्रम है, जहां पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे।

रांची में इंडिया की रैली में आज शामिल होंगे अखिलेश
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को रांची (झारखंड) में आयोजित होने वाली उलगुलान न्याय महारैली में शामिल होंगे। ये रैली कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा और भाकपा माले की ओर से आयोजित की जा रही है। इसमें देशभर से इंडिया गठबंधन के नेता हिस्सा लेंगे। रैली अपराह्न दो बजे प्रभात तारा मैदान, धुरूआ, रांची में होगी।

मायावती की अमरोहा में सभा
बसपा प्रत्याशी के समर्थन में रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती जनसभा को संबोधित करेंगी। यह जनसभा जोया रोड स्थित जोई के मैदान में होगी। सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन में पुख्ता इंतजाम किए हैं। एएसपी समेत आला अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जनसभा को लेकर रोड प्लान लागू किया गया है। सुबह 10 बजे से जनसभा समाप्त होने तक जोया रोड पूरी तरह बंद रहेगा। टीएसआई धर्मेंद्र खोखर ने बताया कि यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। जनसभा के चलते लोगों को वैकल्पिक मार्गों से गुजरना होगा। किसी भी तरह की मनमानी करने पर वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई होगी

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड पुलिस के 2 दारोगाओं पर केदारनाथ में महिला श्रद्धालु से छेड़छाड़ का आरोप, एक साल पुराने मामले में अब हुए सस्पेंड

More in Uncategorized

Trending News