Connect with us

उत्तराखण्ड

कांग्रेस के दिग्गज नेता ले सकते हैं राजनीति से सन्यास

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत जल्द ही राजनीति से संन्यास ले सकते हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस संकेत के बाद उनकी अपनी ही पार्टी में विरोधियों के चेहरे खिल गए हैं। हालांकि उनके इस कदम को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सोशल मीडिया पर अपनी मंशा को हरीश रावत ने साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि स्वास्थ्य, साधन और समय तीनों उनसे बार-बार अपनी गतिविधियां सीमित करने का आग्रह कर रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए काफी मंथन करने के बाद उन्होंने सन्यास का मन बनाया था। सोचा था कि कांग्रेस के भराड़ीसैंण कूच में शामिल नहीं होंगे, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के कहने पर अब 13 मार्च को भराड़ीसैंण में मौजूद रहेंगे।

हरीश रावत ने लिखा है कि वह अपनी गतिविधियां धीरे धीरे सीमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अब कांग्रेस के पास अग्रिम नेताओं की पंक्ति है, ऐसे में आज नहीं तो कल उन्हें अपनी गतिविधियां सीमित करनी ही है।

आपको बताते चलें कि हरीश रावत कई बार अपनी बात मनवाने और राजनीतिक स्टंट के तहत ऐसी प्रतिक्रिया देते रहते हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर उनके द्वारा की गई यह पोस्ट लोगों के गले नहीं उतर रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  बड़ी खबर -यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने की तिथि और शुभ मुहूर्त तय

More in उत्तराखण्ड

Trending News