Connect with us

उत्तराखण्ड

सत्ता में आते ही कांग्रेस अग्निवीर योजना को करेगी बंद: प्रकाश जोशी

हल्द्वानी। कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने युवाओं का आह्वान करते हुवे कहा कि अपने सुरक्षित भविष्य के लिए आप कांग्रेस को वोट करें। कांग्रेस के सत्ता में आते ही युवाओं के भविष्य को अंधकारमय बनाने वाली अग्निवीर योजना को तत्काल बंद किया जायेगा और युवाओं के सेना में भर्ती होकर देश सेवा के सपने को फिर से साकार किया जायेगा। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पिछले 10 सालों से युवाओं के भविष्य से जो खिलवाड़ भाजपा द्वारा किया गया उसका पूरा हिसाब युवा अपने मत के माध्यम से करेंगे।

श्री जोशी ने आज रामनगर मे प्रियंका गांधी जी की जनसभा में प्रतिभाग करने के उपरांत नैनीताल विधानसभा अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों नैनीताल शहर, पटवाडांगर, ज्योलिकोट, दोगाँव, भूजियाघाट सहित बनभूलपुरा, हलद्वानी मे व्यापक जनसंपर्क किया। नैनीताल में तल्लीताल से मल्लीताल तक रोड शो के माध्यम से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया। पूर्व विधायक नैनीताल संजीव आर्य ने कहा कि युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ भाजपा को बहुत भारी पड़ेगा। युवाओ के सुरक्षित भविष्य हेतु कांग्रेस की न्याय गारंटी युवाओं के सहयोग से कांग्रेस पूर्ण करने का कार्य करेगी।

हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता हैं और इस बार युवा जोश कांग्रेस के साथ है। राहुल गांधी जी की सोच से प्रेरित है और रोजगार गारंटी पर उनको भरोसा है। नैनीताल शहर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल ने कहा कि पर्यटन राज्यमंत्री जी के लोकसभा क्षेत्र में पर्यटन व्यवसाय पटरी से उतर चुका है। नैनीताल के पर्यटन के विकास के लिए कोई असरदार कार्यवाही अमल में ना लाना नैनीताल के लिए धोखा है। जनता वोट से जवाब देगी। चेयरमैन नैनीताल सचिन नेगी ने कहा कि पर्यटन नगरी नैनीताल से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को भारी जनसमर्थन विरोधियों के लिए साफ संकेत है कि इस बार नैनीताल से ही बदलाव की बयार बहेंगी।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में आये भूकंप के झटके

जनसंपर्क कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद बिष्ट, ब्लॉक अध्यक्ष मनमोहन कनवाल, वरिष्ठ कांग्रेसी रमेश पांडे, कैलाश अधिकारी, वरिष्ठ ब्लॉक प्रमुख हिमांशु पांडे, प्रदेश सचिव राजेन्द्र बिष्ट रज्जी, जिलाध्यक्ष महिला कांग्रेस खष्टी बिष्ट, भावना भट्ट, कांग्रेस संगठन सचिव नवनीत सती, गिरीश पपनै, एडवोकेट सूरज पांडे, मुकेश जोशी, मनोज बिष्ट, सुहैल सिद्दीकी, मोहम्मद गुफरान समेत दर्जनों कांग्रेसियों ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के जनसंपर्क अभियान में सहयोग किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News