खाई में गिरी वैगन आर कार, दो लोगों की मौत, हल्द्वानी निवासी युवक घायल

ख़बर शेयर करें

चमोली। उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जनपद चमोली के आदिबद्री शिलफाटा के पास का है। जहां एक कार गहरी खाई में जा गिरी।। जहां दो लोगों की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति को SDRF ने कडी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

मृतकों की पहचान उमेद सिंह नेगी उम्र – 45, निवासी विकासनगर देहरादून, हिमांशु उम्र – 45, निवासी देहरादून के रूप में हुई जबकि घायल व्यक्ति ललित, उम्र 36 वर्ष, निवासी हल्द्वानी का बताया जाता है।

बुधवार 16 को जनपद नियंत्रण कक्ष द्वारा SDRF टीम को सूचित कराया गया कि एक वैगनआर कार अनियंत्रित होकर खाई मे गिर गयी। उक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF रेस्क्यू टीम मुख्य आरक्षी भगत सिंह कंडारी अपनी टीम के साथ आवश्यक रेस्क्यू उपकारणों के घटनास्थल के लिए तत्काल रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुँचकर देखा गया कि एक वैगनआर कार, वाहन नम्बर UK16A9723, लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिरी है ।

कार में 3 व्यक्ति सवार थे जिसमें से एक व्यक्ति को घायल अवस्था मे रेस्क्यू कर स्ट्रेचर बोर्ड के माध्यम से पैदल मार्ग द्वारा खाई से बाहर निकाला गया। व 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया। एवं शेष दो व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी, जिस पर एसडीआर टीम के द्वारा दोनों को रेस्क्यू कर उन्हें जिला पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने शवों को सब विच्छेदन गृह भेज दिया ।

रेस्क्यू टीम में मुख्य आरक्षी भगत सिंह कंडारी.आरक्षी अनूप कुमार. राजेंद्र सैलानी. हर्ष लाल. नरेंद्र लाल. पैरामीडिक्स विक्रम. भूपेंद्र आदि थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  ग्राम पंचायत विकास अधिकारी संगठन का सातवें दिन भी रहा कार्य बहिष्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *