Connect with us

Uncategorized

महिला अधिकारी और कर्मचारी को पहले कार में दी लिफ्ट, फिर सम्मोहित करके सब कुछ लूट लिया


, रुद्रपुर: मुख्य पशु चिकित्साधिकारी कार्यालय में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी पद पर तैनात महिला अधिकारी सहित अन्य एक महिला कर्मी को सम्मोहित कर लूटने का मामला सामने आया है. थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं. इन घटनाओं से शहर में सनसनी फैल गई है.

उधमसिंह नगर के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी के कार्यालय में तैनात मुख्य प्रशासनिक अधिकारी और एक अन्य कर्मचारी को समोहित कर ज्वैलरी, नकदी और मोबाइल लूटने का मामला प्रकाश में आया है. महिला की शिकायत पर पंतनगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

पंतनगर थाना क्षेत्र में पशु चिकित्सा विभाग में प्रशासनिक पद पर तैनात महिला अधिकारी को समोहित कर लूटने का मामला सामने आया है. थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को सौंपी गई तहरीर में मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी रुद्रपुर के कार्यालय में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी तारा सनवाल ने बताया कि 16 जून की शाम पांच बजे वह कार्यालय बंद कर कार्यालय में तैनात गीता रौतेला के साथ घर को जा रही थीं.

इस दौरान वह बस के इंतजार में 46वीं पीएसी गेट के पास खड़ी थीं. उनके पास एक व्यक्ति खड़ा था. तभी रुद्रपुर से आ रही एक कार में उस व्यक्ति द्वारा लिफ्ट मांगी गई. उन्हें भी सीट खाली होने का हवाला देते हुए चलने को कहा. कार चालक ने खुद को पुलिस विभाग का आदमी बताते हुए उन्हें विश्वास में ले लिया. वो लोग कार में बैठ गईं. कार चलने के थोड़ी देर बाद कार चालक ने उन्हें सम्मोहित कर उनसे दो जोड़े कान के कुंडल, चेन, मोबाइल फोन और नकदी लूट ली.

यह भी पढ़ें -  देहरादून मसूरी जा रही कार गिरी खाई में, छह लोग घायल

लूट के बाद दोनों आरोपियों ने उन्हें संजय वन के पास कार से उतार दिया. दोनों आरोपी कार लेकर हल्द्वानी की ओर भाग गए. मामले में थाना पंतनगर पुलिस ने महिला अधिकारी की तहरीर पर मुकदम दर्ज कर लिया है. आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं. पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी हुई है.

More in Uncategorized

Trending News