Connect with us

ज्योतिष

पत्रकारों व उनके परिजन के लिए निःशुल्क ज्योतिष परामर्श

-राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त और अलग-अलग विधाओं में पारंगत 10 ज्योतिष विशेषज्ञ देंगे परामर्श।
-खाकी अखाड़ा के महामंडलेश्वर आचार्य श्रीश्री 1008 मनोहर दास करेंगे विधिवत रूप से कार्यक्रम का शुभारंभ।
-ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए ज्योतिष विशेषज्ञों को दिया जायेगा मारवाड़ गौरव सम्मान।

जोधपुर। पत्रकारों व उनके परिजन के लिए निःशुल्क ज्योतिष परामर्श रविवार को होगा। भारतीय ज्योतिष के प्रति विश्वास और उम्मीद की किरण रखने वाले पत्रकारों और उनके परिवारों को निःशुल्क ज्योतिष परामर्श का लाभ के लिए पश्चिमी राजस्थान के प्रमुख पत्रकार संगठन मारवाड़ प्रेस क्लब द्वारा सीता ज्योतिष एवं अनुसंधान केंद्र के सहयोग से रविवार 2 जुलाई को होटल चंद्रा इन में आयोजित किया जाएगा। जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस निःशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम में राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर के विख्यात ज्योतिष विशेषज्ञ विभिन्न विधाओं से भूत,वर्तमान और भविष्य की जानकारी से अवगत कराएंगे और आवश्यक परामर्श भी देंगे।

मारवाड़ प्रेस क्लब के सचिव इम्तियाज अहमद ने बताया कि पत्रकारों के हित को ध्यान में रखकर मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ की देखरेख में 2 जुलाई को जयपुर स्थित खाकी अखाड़ा के महामंडलेश्वर श्रीश्री 1008 आचार्य मनोहर दास के सानिध्य में आयोजित होने वाले निःशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम में राजस्थान आयुर्वेद विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.प्रो. प्रदीप कुमार प्रजापत के अलावा राजस्थान पत्रिका जोधपुर के प्रभारी संपादक संदीप पुरोहित और दैनिक भास्कर जोधपुर के स्थानीय संपादक कपिल भटनागर विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। रविवार 2 जुलाई को पहले सत्र में कार्यक्रम का शुभारंभ होगा,जिसमें विधिवत निःशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम के आगाज के साथ विशिष्ट सेवाओं के लिए ज्योतिष विशेषज्ञों को मारवाड़ गौरव सम्मान से नवाजा जाएगा। उसके बाद पूर्व में नियमानुसार पंजीकरण कराने वाले पत्रकार को उनकी पसंद के ज्योतिष विशेषज्ञों से ज्योतिष संबंधी परामर्श लेने के लिए सुविधा उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें -  वन भूमि से अवैध पेड़ काटने पर कार्रवाई करने की मांग

उन्होंने बताया कि आयोजन समिति के सदस्यों सुनील दत्त,चन्द्र शेखर व्यास,मनोज गिरी,गिरीश दाधीच, मनीष दाधीच,माधव सिंह,जितेंद्र दवे, आरएस थापा,सुरेश खटनवालिया और मोहित हेड़ा द्वारा लिए गए निर्णयों के चलते प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ पंडित एसके जोशी,मेडिकल ज्योतिष विशेषज्ञ डॉ मोनिका आर करल,वैदिक कुंडली विशेषज्ञ ज्योतिर्विद शंकर सिंह राजपुरोहित,वैदिक कुंडली विशेषज्ञ पंडित घनश्याम द्विवेदी,स्पिरिचुअल गाइड चैताली हिमांशु झवेरी, मुंबई (महाराष्ट्र),टैरो कार्ड रीडर ईशानी पटेल(गुजरात)हस्तरेखा विशेषज्ञ पूजा शर्मा,रेकी विशेषज्ञ नवीन ओमरामावत
वास्तु विशेषज्ञ डॉ अर्चना प्रजापति वैदिक पंचांग कर्ता पंडित राजेंद्र कृष्ण बिस्सा को इस दौरान मारवाड़ गौरव सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि,प्रातः 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होने वाले निःशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम में देश के जाने माने ज्योतिष विशेषज्ञ,जन्म कुंडली विशेषज्ञ, प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ,अंकगणित विशेषज्ञ, टैरो कार्ड विशेषज्ञ,हस्त रेखा विशेषज्ञ और रैकी विशेषज्ञ इस परामर्श के दौरान पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देने के साथ-साथ समाधान भी बताएंगे।

Continue Reading
You may also like...

More in ज्योतिष

Trending News