Connect with us

उत्तराखण्ड

प्रदेश कि पीएसडी सरकार में जमकर लूटा जा रहा सरकारी धन

लालकुआ। “पीएसडी सरकार के भ्रष्टाचार मुफ्त शासन को जमकर पलीता ला रहा ग्राम प्रधान का पति” विकास कार्यों के नाम पर अधिकारियों से मिलकर कि गई सरकारी धन की बंदरबांट।

लालकुआ निकटवर्ती हल्दूचौड़ क्षेत्र कि ग्राम पंचायत जग्गीबंगर मेंं विकास कार्या के नाम जमकर कि गई सरकारी धन कि बंदरबाट” किये गए विकास कार्यों में अधिकारियों और ग्राम प्रधान पति कि मिलीभगत से लूटी गई सरकारी धनराशि”लालकुआ निकटवर्ती

हल्दूचौड़ क्षेत्र कि ग्राम पंचायत जग्गीबंगर में मजदूर बनकर सरकारी धन कि मलाई खाता रहा क्षेत्र कि ग्राम प्रधान का पति”आरटीआई में हुआ खुलासा”ग्राम प्रधान पति पर 45 लाख रुपए कि वित्तीय अनियमितता किए जाने का आरोप। हल्दूचौड़ निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल राणा द्वारा मांगी गई आरटीआई में हुये बड़े खुलासे “विकास कार्यों के नाम पर ग्राम प्रधान पति द्वारा किये लाखों रूपये के घोटाले”। ग्राम पंचायत जग्गीबंगार कि ग्राम प्रधान दीपा बिष्ट के पति रोहित बिष्ट पर लगे विकास कार्यों में घोटालों के आरोप।

आरटीआई एक्टिविस्ट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल राणा ने हुऐ घोटालों कि जांच को लेकर क्षेत्रीय सांसद व केन्द्रीय रक्षा राज्यमंत्री सहित कई अधिकारियों को दिये शिकयती पत्र “शिकयती पत्र देने के बाद भी ढाक के तीन पात बनी जांच” अधिकारी कर रहे टालमटोली”तीन दिन बीत जाने के बाद भी नही पहुंचे जांच को अधिकारी।

हल्दूचौड़ कि ग्राम पंचायत जग्गीबंगार में हुए विकास कार्यों में लाखों के घोटालों कि निष्पक्ष जांच नही कि गई तो लूगाँ न्यायालय कि शरण”दोषियों को दिलाऊगा कड़ी सजा -कपिल राणा आरटीआई एक्टिविस्ट प्रदेश उपाध्यक्ष।।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  जानिए मां ‘पूर्णागिरि शक्तिपीठ’ का विशेष महत्व
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News