Connect with us

Uncategorized

हरियाणा कर रहा दिल्ली के लोगों से साजिश’, आतिशी ने लगाया तीन दिनों से पानी में कटौती का आरोप


नई दिल्ली: दिल्ली में जल संकट को दूर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने हिमाचल को अतिरिक्त जल देने का निर्देश दिया है। हरियाणा को हिमाचल से मिलने वाले पानी को दिल्ली तक पहुंचाने को कहा गया है।

सुप्रीम कोर्ट के इस निर्देश के बाद भी पानी पर राजनीति समाप्त नहीं हो रही है। दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने हरियाणा पर दिल्लीवासियों के साथ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है।
आतिशी ने एक्स पर किया ये पोस्ट
शुक्रवार सुबह उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा, हरियाणा की साजिश बेनकाब! सुप्रीम कोर्ट दिल्ली के जल संकट को हल करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन हरियाणा दिल्ली के लोगों के खिलाफ षड्यंत्र कर रहा है।

मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही थी और पिछले तीन दिनों से हरियाणा लगातार दिल्ली को दिए जाने वाले पानी में कटौती कर रहा है। मैं हरियाणा की साजिश को उजागर करने के लिए शुक्रवार को दिन में 11 बजे वजीराबाद बैराज का दौरा करूंगी।

भाजपा ने लगाया दिल्ली सरकार पर नाकामी छिपाने का आरोप
वहीं, भाजपा दिल्ली सरकार पर अपनी नाकामी छिपाने के लिए हरियाणा को दोष देने का आरोप लगा रही है। उसका कहना है कि दिल्ली सरकार पानी की चोरी व बर्बादी रोकने में नाकाम है। उसके भ्रष्टाचार व कुप्रबंधन के कारण दिल्ली में जल संकट है।

यह भी पढ़ें -  भीमताल में खाई में गिरा मैक्स वाहन, पांच लोगों की मौत

More in Uncategorized

Trending News