एसडीएम के समक्ष तहसील कर्मियो ने ली यातायात नियमों का पालन करने की शपथ

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर। प्रदेश भर में लगातार बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं में लगाम लगाने व यातायात के नियमों का सभी के द्वारा पालन कराए जाने को लेकर सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। खटीमा तहसील परिसर में भी इस अवसर पर एसडीएम रविंद्र बिष्ट के द्वारा सभी तहसील कर्मियों को यातायात के नियमों का पालन किए जाने की शपथ दिलाई गई।

इस अवसर पर खटीमा तहसीलदार शुभांगनी सहित समस्त तहसील कर्मी मौजूद रहे। जिन्होंने यातायात के नियमों का पालन शत-प्रतिशत किए जाने की जहां शपथ ली वहीं अन्य लोगों को भी यातायात नियमों का पालन कराए जाने हेतु जागरूक करने का संकल्प लिया।

एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट ने इस अवसर पर मीडिया को बताया कि प्रदेश में जहां यातायात नियमों के उल्लंघन के चलते सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ रहा है इसलिए उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के उद्देश्य से तहसील कर्मियों को यातायात नियमों के पालन कराए जाने की शपथ दिलाई है।

साथ ही तहसील कर्मियों को बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने, कार ड्राइविंग के दौरान सीट बेल्ट पहनने वह शराब पीकर वाहन ना चलाए जाने को लेकर जागरूक किया गया। इसके साथ ही एसडीएम रविंद्र बिष्ट ने समय-समय पर यातायात नियमों के प्रति आमजन को जागरूकता अभियान किए जाने सहित सड़क परिवहन नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चलानी कार्रवाई किए जाने की बात कही।

रिपोर्ट- दीपक यादव

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने देहरादून स्थित नवीन बहुद्देशीय हॉल में ‘महिलाओं की खेल में सहभागिता’ पर आयोजित सेमिनार में किया प्रतिभाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *