Connect with us

Uncategorized

नैनीताल में तेज गति से टैक्सी बाइक चला रहे हैं एक युवक ने सड़क पर खड़ी महिला को टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल किया

रिपोर्टर भुवन सिंह ठठोला

ऊत्तराखण्ड के नैनीताल में तेज गति से टैक्सी बाइक चला रहे एक चालक ने सड़क में खड़ी महिला को टक्कर मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। अस्पताल ने महिला को प्राथमिक उपचार देकर हल्द्वानी हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया।


नैनीताल में मल्लीताल के कमेटी लाइन क्षेत्र में गुरुवार शाम 65 वर्षीय उमा देवी अपने घर के समीप गली से सड़क पर पहुंची। तभी टैक्सी बाइक चालक एक अन्य सवार के साथ रॉंग साइड मेट्रोपोल की तरफ से तेजी से आया और उमा देवी को जोरदार टक्कर मार दी। अचानक आई टैक्सी बाइक से उमा देवी को संभलने का मौका नहीं मिला। उमा देवी और चालक दोनों सड़क में गिर पड़े। दोनों को क्षेत्रीय लोग स्थानीय बी.डी.पाण्डे अस्पताल ले गए। दोनों घायलों को उपचार दिया गया जिसमें बाइक चालक के पैर में चार टांके लगाए गए, लेकिन उमा के सिर पर गंभीर चोट होने के कारण उन्हें हल्द्वानी के हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। अस्पताल में डॉक्टर देवाशीष नैलवाल ने बताया कि महिला के सिर में चोट लगी है और उन्हें हल्द्वानी के हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है। उमा देवी को एम्ब्युलेंस के माध्यम से तत्काल हल्द्वानी ले जाया गया।

यह भी पढ़ें -  प्यार व डेटिंग मामलों में हाईकोर्ट की सुनवाई, नाबालिग लड़कों की गिरफ्तारी पर जताई चिंता; केंद्र व राज्य सरकार से मांगा जवाब

More in Uncategorized

Trending News