Connect with us

Uncategorized

Train Accident में चार डिब्बे पटरी से उतरे,सो रहे थे अधिकतर यात्री, तेज आवाज से मची अफरा-तफरी


राजस्थान के अजमेर में एक बड़ा हादसा (Train Accident) हुआ है। यहां मदार स्टेशन से पहले गाड़ी संख्या 12548 साबरमती आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए। इसके चलते हड़कंप मच गया। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ये घटना देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि साबरमती एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने से ये हादसा हुआ है। दोनों गाड़ियां एक ही ट्रैक पर आने से ये हादसा हुआ है।



ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों ने मीडिया को बताया कि हादसे के दौरान अधिकतर लोग लोग सो रहे थे। इसी समय अचानक से तेज आवाज हुई और लोगों में दहशत फैल गई। ट्रेन में हड़कंप मच गया। अफरा तफरी में लोग ट्रेन के नीचे उतरने लगे। कुछ पलों के लिए लोगों को कुछ समझ नहीं आया। बाद में पता चला कि मालगाड़ी से टक्कर हुई है।


घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ, सरकारी रेलवे पुलिस के साथ अतिरिक्त मंडल रेलवे प्रबंधक और वरिष्ठ अधिकारी सहित बचाव दल मौके पर पहुंचा। इस दौरान रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मदार रेलवे स्टेशन के पास साबरमती-आगरा सुपरफास्ट ट्रेन के इंजन समेत चार डिब्बे पटरी से उतर गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अजय टम्टा के समर्थन में मांगे वोट

More in Uncategorized

Trending News