नदी में बहे मां- बेटा , मां का शव बरामद, बेटे की तलाश जारी

ख़बर शेयर करें

चमोली। यहां देवाल ब्लॉक की एक महिला अपने 15 वर्षीय पुत्र के साथ मायके से ससुराल जा रही थी कि हरमन गांव के पास ग्रामीणों द्वारा बनाए गए लकड़ी के पुल से गुजरते समय पैर फिसलकर दोनों पिंडर नदी में समा गए।प्राप्त समाचार के मुताबिक देवाल ब्लॉक अंतर्गत हरमल गांव के पास पिंडर नदी पार करते समय एक महिला और उसका बेटा बह गए हैं। महिला का शव ग्रामीणों ने निकाला लिया है, जबकि किशोर का अभी पता नहीं चल पाया हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक देवाल के हरमल गांव के पास देवाल ब्लाक के रामपुर गांव निवासी हेमा देवी (35) पत्नी प्रताप राम एवं प्रवीन कुमार( 15) पुत्र प्रताप राम ग्रामीणों द्वारा पिंडर नदी पर लकड़ी के डंडे से बनाए गए अस्थाई पुल से पिंडर नदी को पार कर रहे थे। इसी दौरान दोनों का संतुलन बिगड़ गया और दोनों नदी में गिर गए।

बताया जा रहा है कि महिला का मायका बागेश्वर जिले के किलपारा गांव में हैं। वें पिछले दिनों अपने साथ अपने लड़के को लेकर पूजा के लिए मायके गई थी। वापसी में यह हादसा हो गया। महिला का शव हरमल के ग्रामीणों ने निकाल लिया है। जबकि किशोर का पता नहीं मिल पाया है। रात अधिक होने पर टीम नहीं पहुँच पाई थी। राजस्व उपनिरीक्षक प्रमोद नेगी के मुताबिक एसडीआरएफ को सूचित कर दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  भीड़ापानी,ओखलकांडा में श्री देव गुरु उत्तरायणी महोत्सव का समापन, पहली बार आयोजन ग्रामीणों में खुशी....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *