Connect with us

उत्तराखण्ड

मोबाइल कवर, कपड़े छोड़,खेत से लड़की को गुलदार के उठा ले जाने की आशंका ने लिया नया मोड़,लड़की होटल में मिली

नैनीताल । उत्तराखण्ड, नैनीताल के बगड़गांव में विगत दिवस एक लड़की को गुलदार उठाकर ले जाने की आशंका में नया मोड़ आ गया काफी खोजबीन करने के बाद शनिवार को लड़की एक धर्मविशेष के युवक के साथ होटल में मिली। गुलदार के शिकार होने की घटना की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम जंगल की खाक छान रही थी लेकिन लापता युवती नैनीताल में धर्मविशेष के युवक के साथ पकड़ी गई। बगड़ में दो दिन से वन विभाग के साथ पुलिस की टीम तलाशने में जुटी थी।

बता दें कि नैनीताल से लगभग 10 किलोमीटर दूर, बगड़ गांव की रहने वाली एक छात्रा को खेत से कोई हिंसक वन्यजीव उठाकर ले जाने की सूचना वन विभाग को शुक्रवार शाम मिली। खोजबीन करने पर छात्रा के कपड़े, मोबाइल कवर व कुछ अन्य सामान मिला, जिससे अंशतः प्रतीत होता था कि कोई हिंसक वन्यजीव उसे उठाकर ले गया।
हालातों को देखते हुए वन विभाग ने घटना को संदिग्ध माना, क्योंकि उन्हें खून का एक कतरा भी कपड़ों या घटनास्थल से नहीं मिला। मोबाइल उसके कवर से गायब था और कोई घटना का प्रत्यक्षदर्शी भी नहीं था। केवल हिंसक वन्यजीव के ले जाने की सूचना थी। बावजूद इसके, डी.एफ.ओ.के निर्देशों पर वन विभाग के रेंज ऑफिसर प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में 20 वनकर्मियों की एक टीम पुलिस के साथ शुक्रवार शाम से ही खोजबीन में जुट गई थी।

शनिवार दोपहर तक उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। तभी नैनीताल के एक होटल में धर्मविशेष के एक लड़के के साथ छात्रा के मिलने की सूचना ने माहौल को गर्मा दिया। मामले के संवेदनशील होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और मल्लीताल कोतवाली ले आई। पुलिस दोनों से अलग अलग पूछताछ कर रही है। दोनों ने पुलिस को बताया कि वो पिछले 5 वर्षों से दोस्त हैं। बरसात के बावजूद कोतवाली में भीड़ लग गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  प्रयागराज: मस्जिद में महिला से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध पर पीटा, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News