Connect with us

Uncategorized

पीएम मोदी का ऋषिकेश दौरा आज, गढ़वाल मंडल की तीन सीटों पर वोटरों को साधेंगे




पीएम मोदी का आज ऋषिकेश दौरा है। ऋषिकेश में पीएम मोदी जनसभा को करीब एक घंटे तक संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की इस रैली को गढ़वाल मंडल की तीन सीटों के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी की गढ़वाल की तीनों सीटों पर पेंच फंसा हुआ है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी ऋषिकेश से ही इन तीनों सीटों के वोटरों को साधेंगे।

पीएम मोदी का ऋषिकेश दौरा आज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऋषिकेश के आईडीपीएल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के चुनावी जनसभा स्थल की सुरक्षा की कमान एसपीजी ने अपने हाथ ले ली है। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद ये दूसरा मौका है जब पीएम मोदी उत्तराखंड आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कुमाऊं के रुद्रपुर में चुनावी जनसभा की थी। जिसके बाद आज पीएम मोदी का गढ़वाल मंडल का पहले दौरा है।

गढ़वाल मंडल की तीन सीटों पर वोटरों को साधेंगे
रूद्रपुर दौरे के बाद पीएम मोदी के इस दौरे को गढ़वाल मंडल की तीनों सीटों के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है। टिहरी और हरिद्वार सीट पर पेंच फंसा हुआ है इसके साथ ही गढ़वाल सीट पर भी मुकाबला कड़ा हो रहा है। पीएम मोदी तीनों सीटों पर प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मागेंगे।

ऋषिकेश से तीनों सीटों के लिए करेंगे प्रचार
माना जा रहा है कि गढ़वाल की तीनों सीटों पर संशय की स्थिति और कड़ी टक्कर मिलने के कारण ही बीजेपी ने पीएम मोदी की रैली करवाने का फैसला लिया है। पीएम मोदी की रैली करवाई भी ऐसे स्थान पर जा रही है जहां से पीएम तीनों सीटों के वोटरों को आसानी से साध सकते हैं।

यह भी पढ़ें -  भूकंप के झटकों से डोली उत्तराखंड की धरती

बात करें गढ़वाल की तीनों सीटों के समीकरण की तो टिहरी गढ़वाल में जहां बॉबी पंवार भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को टक्कर दे रहे हैं तो वहीं पौड़ी में भी कांग्रेस के गणेश गोदियाल और बीजेपी के बलूनी के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। वहीं बात करें हरिद्वार सीट की तो हरिद्वार में मामला त्रिकोणीय है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in Uncategorized

Trending News