Connect with us

उत्तराखण्ड

रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा प्रकरण: अब एसआईटी सुलझाएंगी तीन बाइंडरों की मौत का रहस्य, शुरु कर दी जांच

देहरादून। रजिस्ट्री फर्जीवाड़े से संबंधित तीन बाइंडर की मौत का रहस्य सुलझाने के लिए एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। तीनों में से किसी के भी परिजनों ने पुलिस को शिकायत नहीं की थी। ऐसे में एसआईटी इनके परिजनों से भी बात करेगी। यही नहीं किसी का भी पोस्टमार्टम न होना साजिश की ओर इशारा कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच में एक अलग से टीम भी बनाई जाएगी।
बता दें कि पिछले दिनों गैंगस्टर ओमवीर तोमर के पकड़े जाने के बाद पता चला था कि इन मामलों से जुड़े तीन बाइंडर की अलग-अलग समय पर मौत हो चुकी है। इनमें से दो शराब पीने से और एक सड़क दुर्घटना में मारा गया। जिससे पुलिस कप्तान अजय सिंह ने इसे साजिश मानते हुए पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे।
पता चला कि तीनों के शव का पोस्टमार्टम ही नहीं कराया गया था। यही नहीं किसी के परिजन पुलिस तक भी नहीं पहुंचे थे। अब पुलिस इनके परिजनों से भी जानकारी कर रही है कि कहीं उन पर किसी का दबाव तो नहीं था या फिर कोई उन्हें डरा रहा हो।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड को मौन पालन के क्षेत्र में बढ़ा आशीर्वाद है, जो आने वाले समय में अर्थव्यवस्था में बढ़ा योगदान दे सकता है- राज्यपाल

More in उत्तराखण्ड

Trending News