Connect with us

Uncategorized

आज हल्द्वानी में योगी आदित्यनाथ की विशाल जनसभा, पुलिस ने जारी किया रूट डायवर्जन प्लान




उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज चुनाव प्रचार के लिए हल्द्वानी में विशाल जनसभा करेंगे। योगी आदित्यनाथ की जनसभा हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में होनी है। जिसके लिए पुलिस ने वाहनों का रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है।

पुलिस ने जारी किया रूट डायवर्जन प्लान
नैनीताल पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सात बजे से रूट डायवर्जन शुरू हो जाएगा। जो शाम सात बजे तक लागू रहेगा। हल्द्वानी क्षेत्र में सभी भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

ये है रूट डायवर्जन प्लान
रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त बड़े वाहनों को शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर बरेली रोड से तीनपानी बाईपास से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा, जहां से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।
बरेली रोड से आने वाले समस्त बडे वाहनों को तीनपानी बाईपास से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहां से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।
कालाढूंगी की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को लामाचौड तिराहे से कालाढूंगी बाईपास रोड होते हुए हनुमान मन्दिर से आरटीओ रोड से रामपुर रोड को भेजा जायेगा, जहां से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।
भीमताल-नैनीताल रोड की और से आने वाले सभी बड़े वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनों को मण्डी बाईपास से टीपी नगर तिराहा होते हुए रामपुर रोड को भेजा जायेगा।
गौलापुल-रेलवे कासिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।
रोडवेज बसों एवं निजी बसों का डायवर्जन
रामपुर रोड से आने वाली रोडवेज की बसें टीपी नगर तिराहा से डायवर्ट कर हौंडा शोरूम तिराहे से तीनपानी बाईपास होते हुए गोलापुल से ताज चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन आयेंगी।
बरेली रोड से आने वाली रोडवेज की बसे तीनपानी बाईपास से डायवर्ट होकर गोलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आयेंगी।
कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाली रोडवेज की बसें लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर पनचक्की तिराहे से कॉलटैक्स से नारीमन होते हुए गोला बाईपास रोड से गोलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आयेंगी।
पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाली रोडवेज-केमू की बसे नारीमन तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास रोड से गोलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आयेंगी।
रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाली समस्त रोडवेज बसों को रोडवेज पश्चिमी गेट से ताज चौराहा होते हुए गोलापुल से रामपुर-बरेली रोड को जायेंगे।
रोडवेज स्टेशन से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली बसे रोडवेज पूर्वी गेट से ताज चौराहा से गौलापुल से नारीमन तिराहा होते हुये कॉलटैक्स तिराहा से चम्बल पुल से नहर कवरिंग रोड होते हुए ऊँचापुल से कालाढुंगी को जायेंगी।
पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाली रोडवेज/केमू की बसें रोडवेज पूर्वी से ताज चौराहा होते हुए गोलापुल से नारीमन होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगी।
रामपुर-बरेली रोड से आने वाली सिडकुल/ इन्टरसिटी/अन्य निजी बसें होंडा शोरूम तिराहे तक आ सकेंगी। वहां से सवारी उतारकर वापस की जायेगी अथवा तीनपानी बाईपास से गोला रोड होते हुए नारीमन से कॉलटैक्स तक आ सकेंगी, वहीं से वापस की जायेंगी।
कालाढूंगी रोड से आने वाली सिडकुल/इन्टर सिटी/अन्य निजी बसें लालडॉट तक आ सकेंगी, वहीं से वापस की जायेंगी।
छोटे वाहनों का डायवर्जन प्लान
बरेली रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को तीनपानी ति० से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नारीमन तिराहा काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा।
रामपुर रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी तिराहा बरेली रोड से गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा काठगोदाम भेजा जायेगा।
कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को लालडॉट तिराहे से पनचक्की तिराहा से कॉलटैक्स
तिराहा हाईडिल तिराहा होते हुए नैनीताल रोड की ओर भेजा जायेगा।
नैनीताल रोड की ओर से आने वाले एवं बरेली रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा।
रामपुर रोड -कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को कॉलटैक्स तिराहे /हाइडिल तिराहे से पनचक्की तिराहा/ चम्बल पुल तिराहा / लालडॉट तिराहा / ऊंचा पुल की ओर भेजा जायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  Kedarnath News : विधि विधान से खुले केदारनाथ मंदिर के कपाट, हर हर महादेव के उद्घोष से गूंजा आकाश

More in Uncategorized

Trending News