Connect with us

उत्तराखण्ड

स्कूली छात्राओं ने पुलिस कर्मियों के हाथो में बाधी राखी

रिपोर्टर – भुवन सिंह ठठोला, नैनीताल। रक्षाबंधन के उपलक्ष में नगर के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सेंट मैरी कॉन्वेंट के इंटरेक्ट क्लब के सदस्यों ने सरकारी एवं दर्जनों पुलिस कर्मियों व अधिकारियों को राखी बांध कर लंबी उम्र कीकामना की।

आज सेंट मैरी कॉन्वेंट के इंटरेक्ट क्लब के सदस्यों ने रक्षाबंधन के उपलक्ष में सरकारी विभागों में तैनात एवं पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों को देश व समाज के प्रति कर्तव्यनिष्ठा होने पर अपना आभार उन्हें राखी बांधकर प्रकट किया। साथ ही आगे आने वाले समय में देश की रक्षा उन्नति और शांति की कामना की।

सेंट मैरी कॉन्वेंट की प्रधानाचार्य मंजूषा और स्कूल प्रबंधक शिवा के सहयोग से यह कार्यक्रम सफल हुआ रोटी क्लब नैनीताल के अध्यक्ष नरेंद्र राम लंबा रोटेरियन विक्रम सियाल ने इस मुहिम का पूर्ण रूप से सहयोग किया और जीवन में आगे बढ़ाने की प्रेरणा दी।

संस्था की आयोजन मान्य पंत ने बताया कि विद्यालय प्रबंधन के सहयोग से हर वर्ष ही हो रक्षाबंधन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया जाता है उन्होंने कहा कि छात्रों में छात्र जीवन से ही पुलिस एवं प्रशासन के प्रति चुनाव एवं जागरूकता के सामंजस्य को बनाए रखने की पहल है इस अवसर पर 30 सरकारी विभाग के कर्मचारीयो व दर्जनों से अधिक पुलिस जवानों को स्कूल की 50 छात्राओं द्वारा राखी बांधी गई।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: बैंकों को झटका…केंद्र पोषित योजनाओं का पैसा अब नहीं हो सकेगा जमा
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News