अंकिता हत्याकांड मामले में आर एस एस नेता का स्क्रीनशॉट आया सामने

ख़बर शेयर करें

देहरादून। अंकित हत्याकांड से उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरा देश अचंभित हैं, और जहां पर इसमें महिलाएं वह पूरा देश अंकित आप क्या काम में अंकिता और के परिवार के साथ खड़ा है, और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है। वहीं ऐसे गमगीन वक्त में भी कुछ लोग बीमार मानसिकता का परिचय देने में लगे हैं। इसी तरह का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो आरएसएस के कथित स्वयंसेवक से जुड़ा बताया जा रहा है। वायरल स्क्रीनशॉट में अंकिता और उसके परिवार को लेकर कई अपमानजनक टिप्पणियां की गई हैं.वहीं, प्रदेश के लोग कथित आरएसएस के स्वयंसेवक को लेकर तमाम तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. कई लोग स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मामले में संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

माना जा रहा है कि तेजी से वायरल इस स्क्रीन शॉट को लेकर प्रदर्शन भी हो सकता है. खासकर सोशल मीडिया पर वायरल स्क्रीनशॉट में लिखी बातों को लेकर लोग संबंधित व्यक्ति के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की लगातार मांग उठा रहे हैं।आरएसएस के कथित स्वयंसेवक विपिन कर्णवाल ने लिखा है कि- बाप ने भूखे बिल्लों के सामने रखा कच्चा दूध।

उसने लिखा कि वो इसीलिए अंकिता के समर्थन में हो रहे धरना प्रदर्शनों में नहीं गया। इस कथित स्वयं सेवक ने अंकिता के माता पिता को लेकर बहुत सी आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर उक्त पोस्ट करने वाले विपिन कर्णवाल ने इसे स्वीकार भी किया।

विपिन कर्णवाल का कहना है कि उन्होंने यह पोस्ट बेटियों को सुरक्षित रखने के मद्देनजर की थी, लेकिन लोगों ने इसे गलत ही नजरिए में ले लिया है। आरोपियों को फांसी दिए जाने के पक्ष में हूं। मैं किसी भी आरोपी का इस मामले में समर्थन नहीं करता हूं। उधर, संघ से जुड़े कथित शख्स की इस तरह की टिप्पणियों से सरकार के लिए नई नई मुसीबत खड़ी हो रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  समान नागरिक संहिता में प्रावधान के लिए नैनीताल के लोगों ने समिति के समक्ष रखी अपनी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published.