Connect with us

Uncategorized

अचानक बदला मौसम, आंधी-तूफान से पेड़ टूटकर रोड पर गिरे, 13 गांवों में आवाजाही व बिजली की सप्लाई ठप



अचानक ही मौसम ने करवट ली और आंधी-तूफान के साथ हल्की बूंदाबांदी शुरू हो गई। आंधी-तूफान से बिरही-निजमुला मोटर मार्ग पर बाजवाला गदेरे के पास चीड़ के तीन पेड़ टूट गए और सड़क पर गिर गए। जिस कारण यातायात ठप हो गया है।


मंगलवार को दोपहर बाद चमोली में अचानक मौसम बदला और तेज आंधी-तूफान के साथ बूंदाबांदी हुई। आंधी-तूफान के कारण चीड़ के तीन पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गए। जिस कारण यातायात ठप हो गया है। सड़क पर पेड़ गिरने के कारण 13 गांवों में आवाजाही ठप है।

13 गांवों में बिजली की सप्लाई भी बंद
पेड़ गिरने के कारण यहां से गुजर रही बिजली की लाइन भी क्षतिग्रस्त होे गई है। जिस कारण घाटी के गाड़ी, ब्यारा, निजमुला, ईराणी, झींझी, पाणा सहित करीब 13 गांवों में बिजली की सप्लाई भी ठप हो गई है। लोगों ने जल्द विद्युत सप्लाई को सुचारू करने की मांग की है।

ग्रामीणों ने की सड़क को जल्द से जल्द खोलने की मांग
गांव वालों का कहना है कि ये सड़क निजमुला घाटी की लाइफलाइन है। इस सड़क के कारण ही 13 गांवों का संपर्क जिला मुख्यालय से होता है। सड़क के बंद होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। अगर जल्द ही इसे ठीक नहीं किया गया तो लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग से जल्द से जल्द पेड़ को सड़क से हटाने की मांग की है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  दो कारों में जबरदस्त टक्कर, हादसे में एक की मौत, दो घायल

More in Uncategorized

Trending News