कॉल हिस्ट्री में चौंकाने वाला मामला आया सामने, पुलकित की कहानी मोबाइल ने झुठलाई,

ख़बर शेयर करें

ऋषिकेश। अंकिता हत्याकाण्ड में एक नया खुलासा। पुलकित के द्वारा बताया गया था कि अंकिता ने पुलकित का मोबाइल पानी में फेंका था, इससे गुस्से में आकर पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। लेकिन पुलकित की इस कहानी में पुलिस को कुछ गड़बड़ी नजर आ रही है। अभी तक अंकिता और पुलकित दोनों का ही मोबाइल नहीं मिला है।

पुलिस के अनुसार, यह भी पुलकित की बनाई कहानी का हिस्सा हो सकता है। हो सकता है कि पुलकित ने अपना और अंकिता दोनों के ही मोबाइल कहीं छुपाए हों। ऐसे में पुलकित और उसके दोस्तों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर ही एसआईटी कुछ राज उगलवा सकती है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलकित पकड़े जाने के बाद शुरुआत से ही बयान बदल रहा था। उसने शुरू में कहा था कि अंकिता खुद पानी में डूबी है। इसके बाद जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि अंकिता ने गुस्से में उसका मोबाइल छीनकर नहर में फेंक दिया था। इसके बाद पुलकित को गुस्सा आया और उसने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया। मोबाइल फेंकने पर अंकिता को नहर में फेंकने की पुलकित की कहानी पुलिस के अब तक की जांच में झूठी निकली है। कारण है कि पुलिस ने जब सीसीटीवी की जांच की तो घटनास्थल से वापसी में रात 9.03 बजे उनकी मोटरसाइकिल चीला पावर हाउस के पास से गुजरी थी। इससे कुछ देर पहले की ही घटना बताई जा रही है। इसके बाद भी पुलकित ने कई जगह फोन पर बात की थी। लगातार उसके मोबाइल पर घंटियां भी जा रही थीं। ऐसा पुष्प ने भी पुलिस को बयान में बताया है। लेकिन, कुछ देर बाद पुलकित और अंकिता दोनों के मोबाइल बंद हो गए। अंकिता की लाश तो मिल गई, लेकिन उसके आसपास या घटनास्थल पर कहीं भी उसका मोबाइल नहीं मिला है। पुलिस ने जब नहर का पानी बंद था तो घटनास्थल से लाश मिलने वाली जगह पर शर्च ऑपरेशन भी चलाया। नहर में सिल्ट भी बहुत थी।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने निकाला यह नया तरीका, जांचा अधिकारियों का फीडबैक

ऐसे में माना जा रहा है कि मोबाइल कहीं सिल्ट में दबा होगा। मगर, पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलकित ने जो कहानी बताई है उसमें झोल है। उसका फोन पानी में नही गिरा है। बल्कि उसने कहीं छुपाया है। हो सकता है कि उसने अंकिता का मोबाइल भी कहीं फेंक दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.