Connect with us

उत्तराखण्ड

बंदरों को जहर देकर मारा गया, फिर जंगल में फेंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बीते दिनों देहरादून के लच्छीवाला में मणिमाई मंदिर के पास कुछ बंदरों के शव मिले थे। मृत मिले 15 बंदरों के मौत को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। इन बंदरों को जहर देकर मारा गया था। इसके साथ ही इन बंदरों को कहीं और जहर देकर मारा गया था।

जहर देकर मारा गया था 15 बंदरों को
बता दें कि लच्छीवाला में मणिमाई मंदिर के 15 बंदरों के शव मिले थे। जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज गया था। इनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। जिसके मुताबिक बंदरों को जहर देकर मारा गया था। इन बंदरों को कहीं और जहर देकर मारा गया था। जिसके बाद इन्हें किसी वाहन में लादकर यहां लाकर फेंक दिया गया।

मामले में मुकदमा दर्ज
रेंजर लच्छीवाला घनानंद उनियाल की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस हाइवे के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

बता दें कि लच्छीवाला रेंज के मणिमाई मंदिर के पास 15 बंदर मरे हुए मिले थे। जबकि एक बंदर तड़प रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और वन विभाग को दी। जिसके बाद इस बंदरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें -  कासगंज जिले में दर्दनाक हादसा: गंगा स्नान करने जा रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिरी, 7 बच्चों सहित 15 की मौत

More in उत्तराखण्ड

Trending News