Connect with us

राष्ट्रीय

यमदूत बनकर आई बिल्ली ने ली पांच की जान,एक को बचाया

अहमदनगर। महाराष्ट्र के अहमदनगर के वाडकी गांव में कुएं में गिरी एक बिल्ली को बचाने के लिए नीचे उतरे छह में से पांच लोगों की मौत हो गई है। एक व्यक्ति को पुलिस ने जीवित बाहर निकाल लिया है।

कुएं का उपयोग अब गोबर गैस बनने के लिए किया जा रहा था। अहमदनगर के नेवासा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी धनंजय जाधव के अनुसार बचाव दल ने उन छह लोगों में से पांच के शव बरामद कर लिए हैं। ये लोग एक बिल्ली को बचाने की कोशिश करते समय एक गोबर गैस के एक कुएं में कूद गए थे। उन्होंने बताया कि कुल छह लोग एक के बाद एक कुएं में कूदे थे। इनमें से मात्र एक व्यक्ति कमर में रस्सी बांधकर कुएं में घुसा था उसे बाद में पुलिस ने बाहर निकाल लिया। उसका पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह हैरान कर देने वाली घटना अहमदनगर जिले के वाडकी गांव में सामने आई। 9 अप्रैल की देर रात एक कुएं में बिल्ली के गिरने पर एक के बाद एक छह लोग कुएं में गए। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई। अहमदनगर के नेवासा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी धनंजय जाधव ने बताया कि कुएं में कुल छह लोग गए थे। बचाव दल ने पांच के शव बरामद किए। इन सभी की मौत बिल्ली को बचाने की कोशिश में हुई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में तेवर दिखाने लगी गर्मी, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट, रहें सतर्क
Continue Reading
You may also like...

More in राष्ट्रीय

Trending News