Connect with us

Uncategorized

पर्वतीय पत्रकार महासंघ की लालकुंआ इकाई का गठन, अजय अनेजा अध्यक्ष, अंजलि पंत महामंत्री निर्वाचित

लालकुआं। पर्वतीय पत्रकार महासंघ की कार्यकारिणी का गठन
शनिवार को यहां नगर पंचायत के सभागार में आयोजित किया गया। बैठक के दौरान नगर कार्यकारिणी का गठन करते हुए अजय अनेजा को अध्यक्ष तथा अंजलि पंत को महामंत्री नियुक्त किया गया इसके अलावा गोपाल भट्ट तिलकधारी, लक्ष्मण धपोला तथा प्रेम सिंह दानू को जिला कार्यकारिणी के लिए मनोनीत किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक की संस्तुति पर जिला अध्यक्ष अजय उप्रेती द्वारा लालकुआं नगर कार्यकारिणी का गठन करते हुए अजय अनेजा को अध्यक्ष तथा अंजलि पंत को महामंत्री नियुक्त किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं महामंत्री द्वारा शीघ्र ही नगर कार्यकारिणी का गठन किये जाने की बात की गई। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार गोपाल भट्ट तिलकधारी प्रेम सिंह दानू तथा लक्ष्मण धपोला को प्रदेश अध्यक्ष की संस्तुति पर जिला कार्यकारिणी के लिए मनोनीत किया गया। यहां आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष गुरमीत सिंह स्वीटी ने सभी निर्वाचित सदस्यों पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए पर्वतीय पत्रकार महासंघ के उद्देश्यों से अवगत कराया तथा कहा कि पर्वतीय पत्रकार महासंघ का उद्देश्य प्रदेश में सशक्त पत्रकार सुरक्षा कानून लाने, पत्रकार उत्पीड़न रोकने एवं पत्रकारिता के हित में सदैव कार्य करते रहना है ।

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक तथा प्रदेश उपाध्यक्ष गुरमीत सिंह स्वीटी ने यह भी कहा कि पर्वतीय पत्रकार महासंघ एक परिवार की भांति है तथा सभी सदस्य एवं पदाधिकारी के सामंजस्य से संगठन को सुदृढ़ बनाना ही हम सभी का लक्ष्य होना चाहिए जिला अध्यक्ष अजय उप्रेती ने इस अवसर पर निर्वाचित पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करने के साथ-साथ नवगठित लालकुआं टीम को शुभकामनाएं दी। इस दौरान जगदीश नाथ गोस्वामी, योगेश जोशी देवेंद्र भंडारी, रवि कटियार, कविराज आयुष क्षत्रीय आदि को नगर कार्यकारिणी में लिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद की चली सुनवाई, विष्णु शंकर बोले- वर्ष 1967 का समझौता श्रद्धालुओं पर लागू नहीं

More in Uncategorized

Trending News