Connect with us

Uncategorized

डांसस्पोर्ट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की टीम राष्ट्रीय डांसस्पोर्ट चैंपियनशिप के लिए चेन्नई होंगी रवाना

डांसस्पोर्ट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के महासचिव सन्नी पाल ने बताया की 28,29 और 30 जून को चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय डांसस्पोर्ट चैंपियनशिप के लिए उत्तराखंड डांसस्पोर्ट की टीम 25 जून को रुद्रपुर (उधम सिंह नगर) से चेन्नई के लिए रवाना होगी।

सन्नी पाल ने बताया की 11 फरवरी 2024 को तीसरी बार राज्य स्तरीय डांसस्पोर्ट चैंपियनशिप करवाई गई थी। जिसमें उत्तराखंड के 200 से अधिक खिलाड़ी शामिल हुए जिसमें 50 से अधिक डांस के खिलाड़ियों का राष्ट्रीय डांसस्पोर्ट चैंपियनशिप के लिए चयन हुआ जो कि अब चेन्नई में होने जा रही राष्ट्रीय डांसस्पोर्ट चैंपियनशिप में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे।

बताया इससे पहले भी उत्तराखंड की टीम दो बार राष्ट्रीय डांसस्पोर्ट चैंपियनशिप (2022-23) में तिरुपति (आंध्रप्रदेश) और मेरठ (उत्तर प्रदेश) में हुयी राष्ट्रीय स्तर की डांसस्पोर्ट चैंपियनशिप में उत्तराखंड के लिए 4 स्वर्ण, 2 रजत, 3 कांस्य पदक जीत चुके है, इस बार भी 11 खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग कर रहे हैं।

जिनमे की सब जूनियर वर्ग में- प्राची पटेल, हिमानी मेहता, चारवी रतन जूनियर वर्ग में- संध्या, स्नेहिल, रूप गांधी, जसप्रीत कौर, हर्षिता पनेरू, यशस्वी श्रीवास्तव, तनिष्का सिंह, दिव्यांशु शर्मा आदि, राष्ट्रीय डांसस्पोर्ट के सचिव विश्वजीत मेहंती जी और नेशनल कोच विनोद शंकर जी ने बताया कि 2024 में ब्रेकडांस को ओलिंपिक खेल में शामिल कर लिया गया है, जिससे डांस के खिलाड़ी डांस में अपना बेहतर भविष्य बना सकते हैं। हम सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: भारी बारिश का रेड अलर्ट, बदरीनाथ में अलकनंदा का रौद्र रूप, तप्तकुंड खाली कराया, स्कूलों में छुट्टी

More in Uncategorized

Trending News