3 दिन से लापता चल रहे तीन युवकों की लाशें मिलने से मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें

कोटद्वार । गोविंद नगर से पिछले तीन दिन से लापता चल रहे तीन किशोरों के शव पुलिस ने सोमवार को खोह नदी में बरामद किए हैं। सोमवार सुबह करीब 5:00 बजे वन विभाग से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कोटद्वार दूगड्डा मार्ग पर कोटद्वार से करीब छह किलोमीटर आगे खोह नदी के तट पर तीनों युवकों के शव बरामद किए।

साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिया के नीचे से उनकी स्कूटी भी बरामद की। माना जा रहा है कि कोटद्वार दुगड्डा मार्ग पर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई होगी और तीनों युवक स्कूटी समेत पुल से नीचे जा गिरे। 10 सितंबर को हुई बारिश से स्कूटी भी पुल के ठीक नीचे आ गई होगी और तीनों युवकों के शव नदी के तेज बहाव में मौके से करीब 100 मीटर दूर रह गए। जानकारी के मुताबिक कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला गोविंदनगर निवासी तीन किशोर शुक्रवार सुबह से लापता हो गए थे। शुक्रवार सुबह कुंभीचौड़ क्षेत्र में इन तीनों को स्कूटी पर जाते देखा गया था। पुलिस के साथ ही स्थानीय जन भी तीनों की तलाश में जुटे रहे। शाम तक घर वापस नहीं लौटे तीनों शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे गोविंदनगर निवासी आर्यन, नमो व रौनक एक स्कूटी से निकले। लेकिन, शाम तक घर वापस नहीं लौटे। स्वजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में सीसीटीवी खंगाल तीनों की तलाश तीनों की तलाश में जुटे।

कांग्रेस नेता प्रवेश रावत ने बताया था कि अलग-अलग जगह के सीसीटीवी फुटेज देख इस बात की पुष्टि हुई है कि तीनों गाड़ीघाट होते हुए कुंभीचौड़ की ओर गए। लेकिन, उसके बाद उनकी लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा था। तीनों की तलाश में स्वजनों के साथ मुहल्लेवासी भी जुटे हुए थे। पुलिस लगातार बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी। बाजार में सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे थे।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सफाई कर्मियों की आज से "हड़ताल", सफाई कर्मियों और निगम की तनातनी में पिसी जनता, ठप्प रहेगी शहर की सफाई व्यवस्था

Leave a Reply

Your email address will not be published.