Connect with us

Uncategorized

इस सीट से हरदा का टिकट पक्का

कांग्रेस ने नैनीताल उधम सिंह नगर सीट और हरिद्वार सीट से अभी तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है। लेकिन इसी बीच हरिद्वार सीट से हरीश रावत के नाम पर मुहर लगने की बात सामने आ रही है। इसके साथ ही पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया पर शनिवार को जनसंपर्क कार्यक्रम साझा किया इसके साथ ही कहा है कि अपने संघर्षों के साथी का साथ दें। जिसके बाद से उनको टिकट मिलने की खबर पर मुहर लगने की बात हो रही है।


हरिद्वार सीट को लेकर अब तक कांग्रेस ने उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और हरिद्वार सीट से उम्मीदवारों की लिस्ट में शामिल हरीश रावत (हरदा) ने सोशल मीडिया के जरिए शनिवार को लोगों से जनसंपर्क कार्यक्रम को साझा किया है।

LOKSABHA ELECTION 2024
इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि अपने अपने संघर्षों के साथ हरीश रावत का मान रखें और साथ दें। उनके इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि हरिद्वार सीट से हरीश रावत के नाम पर मुहर लग गई है। लेकिन इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आज शाम तक कांग्रेस के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की उम्मीद है।

हरिद्वार सीट से है हरदा की अच्छी पकड़
हरीश रावत ना केवल कांग्रेस के बल्कि उत्तराखंड के साथ ही देश के दिग्गज नेताओं में से एक हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट पर उनकी अच्छी पकड़ है। हरिद्वार की जनता के समर्थन में और उनकी समस्याओं को लेकर भी मुखर रहते हैं और उनको इस क्षेत्र की अच्छी समझ भी है। बता दें कि हरदा राजनीति के मंच की भीड़ से लेकर गांव-देहात की गलियों में भी लोगों का ध्यान आकर्षित करना अच्छे से जानते हैं।

यह भी पढ़ें -  नदी में डूबने से चार लोगों की मौत

करन माहरा ने भी की थी हरदा के नाम की पैरवी
बता दें कि कांग्रेस में हरिद्वार सीट को लेकर पेंच फंस रहा है। यहां पर हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही हरदा के बेटे वीरेंद्र रावत ने दावेदारी की थी। हालांकि हरीश रावत अपने बेटे को चुनाव लड़ाने के पक्ष में थे। लेकिन पार्टी और कांग्रेस प्रदेश अक्ष्यक्ष ने उनके ही चुनाव लड़ने की पैरवी की है। जिसके बाद हरीश रावत के इस पोस्ट और उनते जनसंपर्क अभियान की शुरूआत के बादा माना जा रहा है कि उनका टिकट पक्का है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in Uncategorized

Trending News