Connect with us

Uncategorized

शौचालय जाने का बहाना बनाकर युवक ने चौकी में निगला जहर, इलाज के दौरान मौत

देहरादून : प्रेम-प्रसंग के चलते शादी करने को लेकर युवक और युवती में विवाद हो गया। दोनों के परिवार वाले लक्सर कस्बा चौकी पहुंच गए। वहां पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस चौकी में शौचालय जाने का बहाना बनाया और जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक शादीशुदा था और तीन साल के बच्चे का पिता था। एसपी देहात का कहना है कि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है।

लक्सर कोतवाली पुलिस के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी गांव निवासी प्रशांत धीमान (32) का लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच वर्ष 2019 में उसकी शादी हो गई। उसका एक बेटा है जिसकी उम्र तीन वर्ष है। युवक युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। युवती का कहना था कि उसकी शादी हो चुकी है। पहले वह अपनी पत्नी से तलाक ले, उसके बाद वह उससे शादी कर सकती है।

युवक ने शौचालय जाने का बहाना बनाकर जहर निगल लिया
प्रशांत ने पत्नी को तलाक देने की बात कही लेकिन ने उससे तलाक के कागज मांगे। इसी मामले को लेकर रविवार को दोनों के परिवारवालों में विवाद बढ़ गया। इस पर युवती के परिवारवालों ने लक्सर कस्बा चौकी पहुंचकर तहरीर दी। चौकी प्रभारी ने युवक को चौकी बुला लिया। प्रशांत के परिवार वाले भी चौकी पहुंच गए। युवती के परिजन भी वहां पहुंच गए। इसी बीच युवक ने शौचालय जाने का बहाना बनाकर जहर निगल लिया। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -  गढ़वाल सीट से अनिल बलूनी चल रहे 72 हज़ार वोटो से आगे

कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण का कहना है कि युवक परिवारवालों के साथ चौकी आया था। उसने टॉयलेट का बहाना बनाकर कीटनाशक दवाई का सेवन कर लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल का कहना है कि मामले की जांच के लिए सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल को निर्देश दिए गए हैं। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

More in Uncategorized

Trending News