Connect with us

उत्तराखण्ड

अज्ञात व्यक्ति द्वारा दी गई भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी

कई बाल राजनेताओं को जान से मारने की धमकी की खबरें सामने आती रहती है एक ऐसा मामला उत्तराखंड भाजपा खेमे से सामने आ रही है जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट को मोबाइल फोन पर गालीगलौज और जान से मारने की धमकी मिलने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि जौनपुर सुखरो निवासी सुरेश शर्मा पुत्र हरीश चंद्र शर्मा ने कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने एक मोबाइल नंबर देकर बताया कि उक्त नंबर से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन किया।


उस व्यक्ति ने एक समुदाय विशेष को उत्तराखंड में बसाने का आरोप लगाते हुए पहले भाजपा को गाली दी। उसका विरोध करने पर उसने गालीगलौज और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। उन्होंने पुलिस से उक्त व्यक्ति को तलाश कर उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।


वही कोतवाल ने बताया कि उक्त मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गालीगलौज और जान से मारने की धमकी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक मेहराजुद्दीन को सौंपी गई है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  अनियंत्रित पिकअप गिरी खाई में , दो की मौत,चार गंभीर रूप से घायल

More in उत्तराखण्ड

Trending News