Connect with us

Uncategorized

दंपति से आईफोन लूटकर भागने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, दरोगा को भी कर चुके घायल



रुद्रपुर: स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मारकर आईफोन लूटने वाले दो बदमाशों को रुद्रपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से लूटा हुआ आईफोन समेत 9 अन्य मोबाइल और दो बाइक भी बरामद कर लिया है. अब रुद्रपुर पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. आरोपी इससे पहले भी साल 2023 में पंतनगर थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देते वक्त एक दरोगा को घायल कर चुके हैं. आरोपियों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं.

उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बीती 3 मई की रात को रुद्रपुर के भदईपुरा निवासी राहुल शर्मा अपनी पत्नी मोनिका के साथ गाबा चौक से स्कूटी से अपने घर वापस लौट रहे थे. जैसे ही वो अमृत अस्पताल के पास पहुंचे, तभी बाइक सवारों ने उनकी स्कूटी पर टक्कर मारकर उन्हें नीचे गिरा दिया. जिसके बाद बदमाशों ने महिला से आईफोन छीनकर उसे धक्का मार कर गिरा दिया और फरार हो गए. इस घटना के बाद पीड़ित दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत मिलते ही रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. इसी बीच पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे. इसी कड़ी पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी संजू कुमार उर्फ रघु निवासी सुकली, मीरगंज, बरेली (यूपी) हाल निवासी फुलसुगा और अंशु निवासी वार्ड नं 10 राजा कॉलोनी, ट्रांजिट कैंप (उधमसिंह नगर) को पप्पू ढाबे के पास से गिरफ्तार किया.

साल 2023 में पुलिसकर्मी का तोड़ दिया था पैर
वहीं, पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा हुआ आईफोन समेत 9 अन्य मोबाइल और दो बाइकें भी बरामद की है. आरोपियों के खिलाफ इससे पहले भी पंतनगर थाने में कई लूट, हत्या का प्रयास और पुलिस अभिरक्षा से भागने संबंधी कई संगीन मामले दर्ज हैं. साल 2023 में सिडकुल क्षेत्र में लूट की घटना के बाद भागने के दौरान उप निरीक्षक मोहन भट्ट को टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिसमें उप निरीक्षक मोहन भट्ट के दोनों पैर फैक्चर हो गए थे.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: कोटद्वार में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

More in Uncategorized

Trending News