Connect with us

Uncategorized

देवप्रयाग के पास आपस में टकराए दो ट्रक, हादसे में तीन लोग हुए घायल



श्रीनगर: ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग (एनएच 58) पर हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. दरअसल देवप्रयाग के समीप दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई है. जिससे हादसे में दोनों वाहनों में सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई. वहीं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

देवप्रयाग के पास दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर
बता दें कि पुलिस को सूचना मिली की राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित देवप्रयाग के पास धोली-धार में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हुई है. जिससे हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायल भारत राणा (ड्राइवर) निवासी जोशीमठ, अनसूया कुमार (कंडक्टर) निवासी नंदप्रयाग चमोली को मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में भर्ती किया गया है, जबकि दूसरे वाहन के ड्राइवर सोहनलाल निवासी कैमल खाला चोरी (पौड़ी गढ़वाल) को हायर सेंटर देहरादून भेजा गया है.

हादसे में घायल हुए 3 लोग
थाना प्रभारी देवप्रयाग महिपाल सिंह ने बताया कि देवप्रयाग के समीप दो ट्रकों की आपस में टक्कर होने से 3 लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद 2 घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज श्रीनगर, जबकि एक घायल को हायर सेंटर देहरादून भेजा गया है.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  यूपी लोकसभा चुनाव 2024 : पीएम मोदी के रोड शो में बीएचयू से विश्वनाथ धाम तक बरसेंगे फूल, हजारों कार्यकर्ताओं की रहेगी भागीदारी

More in Uncategorized

Trending News