Connect with us

उत्तराखण्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति की ओर : गौतम

हल्द्वानी। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व मे देश लगातार आगे बढ़ रहा हैं और विसम परिस्थितियों में भी देश ने दुनियां के सामने अपनी अलग ही छाप छोड़ी है। कोरोना जैसी महामारी के दौरान देश ने वैक्सीन तैयार कर करोड़ों लोगों की जान बचाई और विश्व के अनेकों देशों को भी वेक्सिन बांटी।

गुरुवार को भाजपा संभाग कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गौतम ने कहा कि देश में जहा चौमुखी विकास हो रहा है वही उत्तराखंड के विकास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है उनके नेतृत्व मे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सम्मान नागरिक संहिता कानून बनाया इसके साथ ही महिला आरक्षण शिक्षा स्वास्थ जैसे विषयों पर अनवरत विकास करना आरंभ किया है। उन्होंने कहा की उत्तराखंड में रेल लाईन निर्माण , सड़को का जाल आधी आधी अनेक विकास कार्यों के लिए भाजपा सरकार नरंतर अग्रसर है। श्री गोतम ने कहा आने वाला समय भी उत्तराखंड का ही है। प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से वीसेस लगाव है ऐसे में निचित तौर पर उत्तराखंड का भरपूर विकास होगा । पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, प्रदेश शह मीडिया प्रभारी चंदन बिष्ट, भुवन भट्ट, भुवन जोशी आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  बाल विवाह रोकने की गूंज राजस्थान हाईकोर्ट से उत्तराखंड तक पहुंची, बाल संरक्षण आयोग ने सरकार से की सख्ती की अपील

More in उत्तराखण्ड

Trending News