2 युवतियों ने मनचले को सिखाया सबक, जूते चप्पलों से जमकर की धुनाई

ख़बर शेयर करें

राज्य में छेड़छाड़ की घटनाएं बेहद आम हो गई हैं। यहां पर लड़कियों को कोई भी राह चलते छेड़ देता है। लड़कियां चुप रहती हैं और यही चुप्पी बदमाशों की हिम्मत को बढ़ाती है।ऐसे में जरूरी है कि लड़कियां हिम्मत दिखाएं और ऐसे लोगों की क्लास लें जो कि उनके साथ में बदतमीजी करते हैं और छेड़खानी करते हैं। मसूरी में भी दो लड़कियों ने एक मनचले को ऐसा ही सबक सिखाया और छेड़खानी करने पर लड़कियों ने उसकी चप्पलों से जबर्दस्त धुनाई कर दी।

बताया जा रहा है कि अक्सर मनचला युवतियों पर अभद्र टिप्पणी करता था और उनके साथ बदतमीजी करने का प्रयास करता था। इसको लेकर वह लगातार विरोध कर रही थीं। स्थानीय लोगों ने भी युवतियों का साथ दिया और मनचले की जबर्दस्त पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक लगातार दोनों युवतियों को परेशान कर रहा था और उनके ऊपर घटिया टिप्पणी कर रहा था।हाल ही में दोनों साथ में जा रही थीं कि तभी युवक एक बार फिर से वहां पर आ धमका और उसने दोनों के साथ बदतमीजी करना और अभद्र टिप्पणी करना शुरू कर दिया।

युवक की बत्तमीजी देखते हुए युवतियों का गुस्सा भी सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उन्होंने चप्पल उतार कर युवक की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। युवक की हरकत को देखते हुए स्थानीय लोगों में भी गुस्सा व्याप्त हो गया जिसके बाद लोगों ने भी युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस ने बड़ी मुश्किलों से युवक को लोगों के बीच में से बचाया। बता दें कि गिरफ्तार युवक 26 वर्ष का संजीव कुमार बताया जा रहा है जो कि मसूरी के होटल में काम करता है और वह लगातार युवतियों के पर अभद्र टिप्पणी कर उनके साथ अभद्रता करता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  नयागांव क्षेत्र में बाघ का आतंक,दहशत

Leave a Reply

Your email address will not be published.