पूर्णागिरि टेक्सी यूनियन नें कार्यालय सम्बंधित पालिका अध्यक्ष को सौपा ज्ञापन

ख़बर शेयर करें

टनकपुर। टेक्सी यूनियन टनकपुर द्वारा यूनियन अध्यक्ष मदन कुमार के नेतृत्व में नगर पालिका अध्यक्ष विपिन कुमार को एक ज्ञापन सौपा गया जिसमे पूर्णागिरि टेक्सी यूनियन के सदस्यो द्वारा अपनी दो सूत्रीय मांगो को पालिका अध्यक्ष के समक्ष रखा गया जिसमे पहली मांग टेक्सी स्टेण्ड पर मौजूद कार्यालय की मररम्मत के साथ कायाकल्प करना हेतु मांग रही वही दूसरी मांग पूर्णागिरि स्टेण्ड पर मेला टंकी के समीप नया कार्यालय बनाये जाने हेतु मांग रही।

इस पर यूनियन अध्यक्ष मदन कुमार नें बताया कई वर्षो से यूनियन कार्यालय जर्ज़र स्तिथि में हैं। जिसमे अभी तक कोई मरम्मत का कार्य नहीं किया गया है। वही दूसरी तरफ यूनियन की और से आज कल पूर्णागिरि मार्ग पर चलने वाले वाहनों का व्यवस्था पूर्वक संचालन के लिए नंबर सिस्टम कर दिया गया है। तो ऐसे में टेक्सी चालकों और स्वामियों को उठने बैठने के लिए एक अस्थाई नवनिर्माण कार्यालय की आवश्यकता पड़ रही है। जिस सम्बन्ध में हमारे द्वारा पूर्णागिरि स्टेण्ड पर नगर पालिका के सहयोग से एक कार्यालय खोले जाने की मांग के साथ पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन सौपा गया है।

इस दौरान यूनियन महासचिव नारायण सिंह गेंडा, विपिन गुप्ता, रमेश, नवदिया, कपिल पाल, गौरव सक्सेना, विपिन बिष्ट, रामबाबू,आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – विनोद पाल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  शूटिंग के बहाने दुष्कर्म की कोशिश, बनाई अश्लील फिल्म, जानिए पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *