Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

पर्वतीय पत्रकार महासंघ उत्तराखंड ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, पुलिस द्वारा खटीमा के एक पत्रकार के साथ मारपीट करने का था मामला

रिपोर्ट – ब्यूरो
खटीमा । कुछ दिन पहले उधम सिंह नगर खटीमा के स्थानीय पत्रकार के साथ एक पुलिस अधिकारी द्वारा मामूली विवाद के चलते मारपीट अभद्रता करने का मामला सामने आया था, जो काफी चर्चा में रहा इसी क्रम में पर्वतीय पत्रकार महासंघ उत्तराखंड ने स्थानीय पत्रकार दीपक यादव को अपना समर्थन दिया और घटना की निंदा की। चौकी प्रभारी संदीप पिलखवाल पर सख्त कार्यवाही करने हेतु मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है।

पर्वतीय पत्रकार महासंघ उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक द्वारा भेजे गये पत्र में कहा गया है कि बीते दिनों खटीमा के पत्रकार दीपक यादव के साथ चौकी प्रभारी संदीप पिलखवाल द्वारा अभद्रता और बुरी तरह से मारपीट की गई थी जो की इस घटना की जितनी निंदा की जाये वह कम है पुलिस को पत्रकार के साथ इस तरह से मारपीट करने का यह कौन सा अधिकार है ,बताया इस घटना के बाद समूचे कुमाऊँ मंडल ही नहीं बल्कि प्रदेश के पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त है। पर्वतीय पत्रकार महासंघ उत्तराखंड इस घटना की कड़ी निंदा करता है। उन्होंने भेजे गये पत्र में कहा है कि मामले की जांच कर दोषी चौकी प्रभारी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा ना हो सके।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  चुनाव आयोग ने जारी किए सख्त आदेश

More in Uncategorized

Trending News