Connect with us

उत्तराखण्ड

टेंपो ट्रैवल पलटने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

रिपोर्टर -भुवन सिंह ठठोला

नैनीताल। रविवार को नैनीताल-कालाढूंगी रोड में एक टेंपो ट्रैवल के पलटने से दो महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों के साथ पुलिस ने जे.सी.बी.की मदद से गाड़ी को पलटाया और गाड़ी काटकर घायलों को निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

नैनीताल से कालाढूंगी रोड में रविवार शाम प्रिया बैंड के पास एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। डीवाइडर की वजह से गाड़ी खाई में जाने से बच तो बच गई लेकिन हादसे में गाड़ी के नीचे दबने से दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी काटकर शवों को बाहर निकाला। गाड़ी में चालक समेत कुल 22 लोग सवार थे। घायलों को आपात सेवा 108 से सी.एच.सी.सेंटर कालाढूंगी भिजवाया गया। सभी 21 यात्री यू.पी.के नोएडा के में एच.सी.एल.कंपनी में कार्यरत थे जो शनिवार को नैनीताल घूमने आए थे। दल में 14 लड़के और 7 लड़कियां शामिल थी। रविवार को वापस लौटते समय शाम लगभग साढ़े पांच बजे उनकी ट्रेंपो ट्रैवल कालाढूंगी से समीप छह किमी पहले प्रिया बैंड के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल होने की वजह से गाड़ी पलट गई। इस हादसे में 28 वर्षीय सयोनी दुबे और 23 वर्षीय
जया साखियां की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव गाड़ी के अंदर ही बुरी तरह से कुचल गए। पुलिस ने गाड़ी काट कर शव बाहर निकले। इस हादसे में शिखा, आर्यन, छवि, प्राची, मुस्कान, सागर, प्रियांशु, गणेश, विशाल, बॉबी, दीपक, विष्णु, पारस, पवन, सुमित मुकेश, आदर्श और अभिनव घायल हो गए। एसओ नंदन रावत ने बताया कि घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। मृतकों के शवों को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें -  स्वीप के तहत जिले में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News