Connect with us

Uncategorized

AAP नेता भारद्वाज का दावा- तिहाड़ जेल में नहीं डायबिटीज का स्पेशलिस्ट, DG ने एम्स को लेटर लिखकर मांगा


नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी ने तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रचने का आरोप लगाया है. दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि जेल में शुगर का स्पेशलिस्ट नहीं है. एक पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि कल 20 अप्रैल को एम्स को एक पत्र तिहाड़ जेल के डीजी ने लिखा है. हमको एक डायबिटोलॉजिस्ट की जरूरत है. एक शुगर या डायबिटीज के स्पेशलिस्ट डॉक्टर को हमें दिया जाए.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की सरकार सबके सामने एक्सपोज हो गई है. कल तक बीजेपी के लोग कह रहे थे कि हमारे पास सारे स्पेशलिस्ट हैं. सब कुछ जेल में मौजूद है, अस्पताल है, क्लीनिक है, बेड है, इंसुलिन है, सब कुछ है तो क्या अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने बार-बार कहा है कि मुझे स्पेशलिस्ट डॉक्टर को दिखाओ, लेकिन उन्हें दिखाया नहीं जा रहा है. जेल में बंद केजरीवाल को इंसुलिन की जरूरत है लेकिन उन्हें इंसुलिन दिया नहीं जा रहा. प्राइवेट डॉक्टर तक को नहीं दिखाने दिया जा रहा है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि भाजपा और तिहाड़ जेल प्रशासन कह रहा है कि उनका शुगर लेवल नहीं बढ़ रहा है, नॉर्मल है डॉक्टर को दिखाने की क्या जरूरत है, इंसुलिन की ज़रूरत केजरीवाल को नहीं है, लेकिन हम आज एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं, जिसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार किस तरीके से दिल्ली की जानता की द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश सरकार रच रही है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में बदला मौसम, कई स्थानों पर हुई झमाझम बारिश, अगले दिन ऐसा रहेगा मौसम

केजरीवाल 21 मार्च से 31 मार्च तक ईडी की कस्टडी में थे. केजरीवाल को 20-22 सालों से डायबिटीज है. पिछले 12 सालों से इंसुलिन ले रहे हैं. इन्सुलिन पर जाने वाले मरीज के अगर शुगर बढ़ती है तो इंसुलिन से ही कंट्रोल किया जा सकता है.

केजरीवाल की सेहत से खिलवाड़ का आरोप
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जेल के अंदर केजरीवाल के स्वास्थ को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. मीडिया में झूठा प्रचार भारतीय जनता पार्टी ने किया. भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि केजरीवाल की तबीयत बिगड़े अगर उन्हें इंसुलिन नहीं दिया जाएगा तो शुगर की वजह से उनके शरीर में अन्य समस्या पैदा होगी. किडनी फेल हो सकती है, लीवर खराब होगा, आंखों की रोशनी चली जाएगी और एक गहरी साजिश के तहत भाजपा तिहाड़ जेल में केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in Uncategorized

Trending News