Connect with us

Uncategorized

एम्स ऋषिकेश फिर चर्चाओं में, डॉक्टर ने महिला नर्सिंग ऑफिसर को जड़ा थप्पड़, जानें पूरा मामला

ऋषिकेश: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) ऋषिकेश, उपचार और इलाज के अलावा विवाद से भी नाता जुड़ता जा रहा है. आए दिन एम्स में कुछ न कुछ बबाल लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. ताजा मामला एम्स के ऑपरेशन थियेटर का बताया जा रहा है. जहां पर एक सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने नर्सिंग स्टाफ महिला को थप्पड़ जड़ दिया. विवाद का वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया है.

एम्स ऋषिकेश के ट्रॉमा सेंटर में शनिवार शाम एक डॉक्टर और महिला नर्सिंग ऑफिसर के बीच विवाद हो गया. आरोप है कि रुद्रप्रयाग हादसे में घायलों को एम्स लाया गया था, जिनके लिए ऑपरेशन थिएटर को खाली कराया जा रहा था. इस दौरान किसी बात को लेकर डॉक्टर और महिला नर्सिंग ऑफिसर के बीच विवाद हो गया. नाराज डॉक्टर ने महिला नर्सिंग ऑफिसर के थप्पड़ मार दिया. उसके बाद दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई. दोनों ने एक-दूसरे को खूब खरी खोटी सुनाई.

वहां मौजूद अन्य नर्सिंग अधिकारियों ने किसी तरह मामला शांत कराया. इस बीच घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. संस्थान को शर्मसार करने वाली इस घटना को लेकर नर्सिंग ऑफिसर संगठन ने एम्स प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. एम्स प्रशासन की ओर से फिलहाल संबंधित सीनियर रेजिडेंट को निलंबित कर दिया गया है.

बता दें कि शनिवार को दोपहर के बाद रुद्रप्रयाग टेंपो ट्रैवलर हादसे में घायल लोगों को एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश लाया गया था. ट्रॉमा सेंटर के ऑपरेशन थिएटर को खाली करने की तैयारी चल रही थी. इस दौरान ही सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर और नर्सिंग ऑफिसर के बीच विवाद हुआ.

यह भी पढ़ें -  रेड अलर्ट के बाद मूसलधार बारिश के चलते ये सड़के हुई बंद, पुलिस एवम प्रशसन अलर्ट मोड पर…

एम्स के जनसंपर्क अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि घटना से संबंधित वीडियो की जांच की गई है. प्रथम दृष्टया एम्स प्रशासन की ओर से आरोपी सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया है.

विवादों का अड्डा बनता एम्स
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश का विवादों से नाता जुड़ता जा रहा है. 20 मई को यहां एक नर्सिंग ऑफिसर के द्वारा महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ की गई थी. दोनों पक्षों की ओर से हड़ताल भी की गई थी

More in Uncategorized

Trending News