Connect with us

उत्तराखण्ड

अंकिया भंडारी के नाम से जाना जाएगा राजकीय नर्सिंग कॉलेज डोब, सीएम धामी ने की घोषणा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने जन्मदिन के मौके पर पौड़ी की बेटी को याद किया। इस दौरान सीएम धामी ने घोषणा की कि राजकीय नर्सिंग कॉलेज डोभ (श्रीकोट) अंकिता भंडारी के नाम से जाना जाएगा।

अंकिया भंडारी के नाम से जाना जाएगा नर्सिंग कॉलेज
सीएम धामी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि “हमारी सरकार ने राजकीय नर्सिंग कॉलेज डोभ (श्रीकोट) का नाम दिवंगत बेटी अंकिता भण्डारी के नाम पर रखे जाने का निर्णय लिया है। हम बेटी अंकिता के परिजनों के साथ खड़े हैं और प्रदेश की हर बेटी का सम्मान और उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित करने हेतु संकल्पबद्ध हैं।”

कौन है अंकिता भंडारी
अनीता भंडारी (19) पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक कि रहने वाली थी। जो भागपुर स्थित वनंत्रा रिसोर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट जॉब करती थी। नौकरी के दौरान अंकिता पर अनैतिक कार्य के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

18 सितंबर 2022 की रात को वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में अपनी कर्मचारी अंकिता भंडारी के गुमशुदा होने की शिकायत दी थी।

मामले की करीब तीन दिनों तक ढिलाई से जांच की गई। इसके बाद शासन के निर्देश पर मामले को रेगुलर पुलिस के हवाले कर किया गया। पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारी बात उगल दी। पता चला कि पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था।

ऋषिकेश से लौटते वक्त अंकिता और पुलकित के बीच नहर किनारे फिर से विवाद हुआ और इस बीच पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। पुलिस ने इस मामले में 22 सितंबर को पुलकित, अंकित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें -  तीस साल की लड़की को उठा ले गया गुलदार,गांव में दहशत

More in उत्तराखण्ड

Trending News